"My mother does not eat eggs."

अनुवाद:मेरी माँ अंडे नहीं खाती हैं।

1 साल पहले

212 टिप्पणियाँ


sheelaPati2

Mere phone me hindi likhne ka option nhi hai.......to me hindi me uattar kese likhu

10 महीने पहले

parth310131

hindi option nahi he

10 महीने पहले

gouri539314

hey

10 महीने पहले

ekasaini

Hey

10 महीने पहले

PreetiGarg6

Hindi typing option nhi h

9 महीने पहले

sachin771643

G

9 महीने पहले

Ranjana710743

No hindi option

9 महीने पहले

rudra423522

Hindi option nahi h

9 महीने पहले

ANWAR51043

Hindi option nahi h

9 महीने पहले

eris929154

Are yar bhul gays

9 महीने पहले

mdansari9

Google keyboard download kro

5 महीने पहले

Ananya76703

Hindi option nhi h

9 महीने पहले

gajendra98363

Googal se Hindi keyboard download Kare lo

7 महीने पहले

PreetiGarg6

Hindi typing option nhi h

9 महीने पहले

AVINASHKUM264370

GOOGLE KEYBODE DOWNLOAD KRO

9 महीने पहले

Sandyjoshi

Sahi h

10 महीने पहले

soni950065

I have also don't have hindi keyboard... so tell me someone what i do

10 महीने पहले

jitendraku407635

My mother does not eat eggs

10 महीने पहले

Anjana150636

I

10 महीने पहले

sunil670073

Helo

10 महीने पहले

roshnid2

Same problem

10 महीने पहले

ekasaini

Meri ma ande nhi khati hain

10 महीने पहले

sonichoube2

Plz right two eiglish

10 महीने पहले

ekasaini

Aap download karo

10 महीने पहले

sukh53206

Mere phone me hindi likhne ka option nhi aa

10 महीने पहले

Rashmi974059

Mere me bhi nhi hi

10 महीने पहले

ramesh154405

Answer

10 महीने पहले

Shankar22324

More phone me Hindi likhne ka option nahi hi

10 महीने पहले

DeepakC2

Yes

10 महीने पहले

arman818922

Mari

10 महीने पहले

parmod409728

Meri ma ande nahi khati he

10 महीने पहले

simran144185

Meri MA ande nahi khati h

10 महीने पहले

chunukalit

Mere nhi hain

10 महीने पहले

vijay664741

Seting Me javo

10 महीने पहले

sapna776689

Mere be same problem hai aur bar bar bahi line aa rahi hai

9 महीने पहले

Ananya76703

M

9 महीने पहले

deepa978339

Mere phone me hindi nhi h.what i can do for this

9 महीने पहले

devendrapr425367

Ok

9 महीने पहले

sachin771643

Ya....

9 महीने पहले

RaviRanjan74766

Download google indic keyboard

9 महीने पहले

RameshKuma841338

L

9 महीने पहले

umeshsharm753120

Same here

9 महीने पहले

omprakashk741573

Mujhe nhi pta

8 महीने पहले

kksahu2

M

7 महीने पहले

kksahu2

M eri ma

7 महीने पहले

chary32502

Chicken

6 महीने पहले

shraddhasu13

Alfa bat se

3 महीने पहले

kaif167614

My mother dose not drink tea

10 महीने पहले

Gulerana5

Sorry

10 महीने पहले

roy557001

Meri ma ande nhi khati h

10 महीने पहले

indubala660590

My mother does not eat eggs

10 महीने पहले

Devikachet

Mera phone pe bhi hindi likhna ka option nahi hai toh kaise hindi me likho

10 महीने पहले

Nisha189122

I dont have a hindi keywords

10 महीने पहले

aakanksha95539

Hindi option nhi h ,how we can wright in hindi

10 महीने पहले

JuliSingh3

My mother does not eat eggs

1 साल पहले

Sajankumar885059

Meri ma ande nhi khati hai

1 साल पहले

ayaz329735

Meri maa ande nahi khati hai

10 महीने पहले

Subhash325194

Right

11 महीने पहले

SarlaSharm5

My answer is same

1 साल पहले

asdfqwer159

The accepted solution is given as "मेरी माँ अंडे नहीं खाती हैं।" Shouldn't the last word be "है" instead of हैं, as "my mother" is singular, not plural?

1 साल पहले

khemchand91

same

1 साल पहले

Ranu655972

Plz ans

10 महीने पहले

vicky473225

मेरी माँ अंडे नही खाती

10 महीने पहले

arman818922

My mother does not eat eggs.

10 महीने पहले

indubala660590

My mother does not eat egg

10 महीने पहले

maaum1

Hdjd

10 महीने पहले

Aryankumar259317

meri ma ande nhi khati hai

10 महीने पहले

dhirendras509376

Mere phone me hindi likhane ka option nahi h

10 महीने पहले

Prashastis10

Mere phone me hindi likhne ka option nahi hai.

10 महीने पहले

Devikachet

Mera bhi yehi problem hai fone par

10 महीने पहले

sjain13

Yahi to maine likha tha

10 महीने पहले

pavanrajpu8

how do we write in hindi

10 महीने पहले

vicky473225

मेरी माँ अंडे नहीं खाती

10 महीने पहले

lovely414197

Meri maa ande nahi khati hai.

10 महीने पहले

pooja146563

Meri ma ande nahi khati hai

10 महीने पहले

kaif167614

Mere phone me hindi likhne ka option nahi hai

10 महीने पहले

akansha599972

hindi ka keypad nhi aa rha

10 महीने पहले

jiya243598

Mu

10 महीने पहले

hiral639283

Sahi ans likhte he phir bhi galat dikha raha he..

10 महीने पहले

sahil368064

There is some problem friends please Help me friends

10 महीने पहले

manoj962210

Mere phone me hindi likhane ka option nahi h

10 महीने पहले

kkkk973664

Tjd

10 महीने पहले

akansha599972

hindi likhna ka keypad nhi h mere phn me or

10 महीने पहले

bibha499282

Mujhe lags aap mere mind dekhkr kuch sikhaoge...pd aap mujhe bar bar issi me atka dete ho....main house wife hun mujhe aur bahut sare work karne hote hai...but aap mere time ko loss kr dete hai...mere pass hindi keyboard nahi hai

10 महीने पहले

saanvi776738

right

10 महीने पहले

RaviRanjan74766

Google indic keyboard download kijiye play store se

9 महीने पहले

soyeb16

Hindi not kipet

10 महीने पहले

shamsher188686

To hamra hi Kanha hai

10 महीने पहले

shamsher188686

Bakwas

10 महीने पहले

Anilkumar258479

Hind.problem

10 महीने पहले

Rukhsar552913

I dont have hindi language

10 महीने पहले

arti903910

Mere phone par Hindi keyboard nahi hai

10 महीने पहले

AkashMehar1

Mere mai hindi keyboard nahi hai

10 महीने पहले

AkashMehar1

Ok

10 महीने पहले

AmirHembra

Mere pas hindi language nhi h

10 महीने पहले

mynameissa403057

mere mai bhi hindi keyboard nhi hai

10 महीने पहले

suman969846

Same here Plz answer

10 महीने पहले

priyankasi130654

Mere me v hindi likhne ka options nhi hai

10 महीने पहले

ajit886817

Mere phone me hindi ka option nhi h

10 महीने पहले

chunukalit

Mere pass hindi likhne ki option nhi hain

10 महीने पहले

chunukalit

Mera hindi me likhne keypad nhi he

10 महीने पहले

naresh630390

Hindi language nahi hai

10 महीने पहले

DiwanshuJo1

Mere phone me hindi ka keyboard nhi h...

10 महीने पहले

Amit564940

Meri phone me hindi ka option nahi hai

10 महीने पहले

muskan909645

More phone me hindi likhne ka option nahi hi

10 महीने पहले

Vishu850071

Mere phone me hindi likhne ka option nhi hai to me hindi me uttar kese likhu

10 महीने पहले

anilyadav432871

Hindi option nahi h

10 महीने पहले

jyoti114994

Mere phone me hindi ja option nahi hai

10 महीने पहले

shreyas483839

Mere phone me hindi option nhi h

10 महीने पहले

Deepataman5

M

10 महीने पहले

UmleshShar

Hindi option is not my cell

10 महीने पहले

Swatigoel6

ok

10 महीने पहले

AdarshShar19

Mere phone me hindi tiping nahi hai

10 महीने पहले

sona326320

Mere phone me hindi nahi likhi jati to me hindi me answer kese likhu mujhe hindi me jawab pata he

10 महीने पहले

sanchi910782

Hindi option nhi hai

10 महीने पहले

varsha801237

Mere mb me hindi keyboard nhi he

10 महीने पहले

sonalkanan1

I dnt have hindi option

10 महीने पहले

Prakash390912

My phone always used english

10 महीने पहले

aakanksha95539

Hindi option nhi h

10 महीने पहले

Babasaheb18

CV cm MV class all MCL MCL laicizing up Zhou hinging CH

10 महीने पहले

Babasaheb18

Jggyokeryf

10 महीने पहले

aakanksha95539

Hindi option nhi h

10 महीने पहले

hary913274

Mere phone may Hindi ka option nahi h

10 महीने पहले

AbhishekKu888946

Hindi nhi likh sakte

10 महीने पहले

AryanSingh998

I don't have any option for hindi language.

10 महीने पहले

vijay664741

Mere pass Hindi nhi h

10 महीने पहले

Anujmahto

I my phone not have hindi so how to write in hindi

10 महीने पहले

sanjaykush411242

Mere Hindi opsan nahi h

10 महीने पहले

DikshaSing148597

Hindi likhne ka option ni h

10 महीने पहले

kkdubey3

Hindi ka option nii h yrr

10 महीने पहले

farheenkha771831

mere phone mein hindi likhne ka system nahi h

10 महीने पहले

Neetu10182

Mene to sahi dola hai phra kiya huaa

10 महीने पहले

MynameisNe374854

Mere mobile me Hindi option nahi he

10 महीने पहले

Rashmi974059

I have not hindi font in mobile

10 महीने पहले

ramesh154405

Mere phone me hindi likhne ka option nhi hai..to me hindi me uttar kesr likhu

10 महीने पहले

yuvrajsing859293

Mere phone me hindi likhne ka option nahien hai.

10 महीने पहले

wahtsyourn1

mere phn mei hindi ka option nhi h

10 महीने पहले

Aarti305630

keyboard problem

10 महीने पहले

Aarti305630

gays keyboard ko hindi or english dono settings kar do

10 महीने पहले

Ritu841771

Mere phone me hindi ka option nahi h kya karu

10 महीने पहले

RahatAli19

Sorry I have not hindi option

9 महीने पहले

radha8160

Hindi option is not there

9 महीने पहले

JyotiMinha

Mere phn m hindi lekhne ka option ni h

9 महीने पहले

firojAnsar705150

Meri ma ande nahi khati

8 महीने पहले

Duo555555

Download a hindi typing keyboard from google playstore like g board and then select hindi to be able to write hindi

8 महीने पहले

MasroorAhm4

sorry

1 साल पहले

Devikachet

I dont have a hindi language

10 महीने पहले

David534989

M

10 महीने पहले

AkashMehar1

Hello

10 महीने पहले

ekasaini

Hello

10 महीने पहले

AnisShaikh10

My mother does not eat eggs

1 साल पहले

AnisShaikh10

My mother does not eat eggs

1 साल पहले

sanjaykumr2

M

10 महीने पहले

sanjaykumr2

My mother does not eat eggs

10 महीने पहले

deepikayad915138

Hindi type ka opetion hi nhi h

10 महीने पहले

bharti831710

Actually Hindi language option is not available

9 महीने पहले

ankitdhima6

Do not have hindi typing

9 महीने पहले

sapna776689

My phone does not hindi option how write i

9 महीने पहले

abdulsamad162415

My fhon does not wright hindi option

9 महीने पहले

abdulsamad162415

My fhon does not have wright hindi option

9 महीने पहले

whatisyour465227

mere pass hindi option nahi he

9 महीने पहले

lata935727

same problm

9 महीने पहले

GaganSinha2

Hindi option no

9 महीने पहले

soniya440442

Hindi typing option nhi h

9 महीने पहले

babitapati1

Option nhi h

9 महीने पहले

RAVIgupta680781

Hj

9 महीने पहले

prathamesh865610

I does not have Hindi language in mobile so I can not write answer in Hindi language

9 महीने पहले

PreetiGarg6

Hindi typing option nhi h

9 महीने पहले

PreetiGarg6

Hindi typing option nhi he

9 महीने पहले

SakshiVerm211771

Mere keyboard me hindi tapping ka option ni h

9 महीने पहले

chhaya509232

Mere hindi me a nhi diya h to aade kaise likhu or aage bhi nhi bd rha h

9 महीने पहले

jagriti904871

Mere phone mai hindi mai type kerne ka option nhi hai toh mai kya keru

9 महीने पहले

DeepanshuK424228

Hindi option nahi hai

9 महीने पहले

pooja258235

Mere phone m hindi option nhi hai

9 महीने पहले

Deepaks281260

Please Hindi sentance ka answer Matt pucha

9 महीने पहले

HkPXR4

Mere phone mai hindi option nhi hai

9 महीने पहले

pruthvish9

Mere phone me hindi likhne ka option nahi he kese likhu

9 महीने पहले

Livanshi

How to type in Hindi in a mobile

9 महीने पहले

shiva672388

Hindi option nhi h answer kha sa da

9 महीने पहले

meenushukl2

Meri Maa Ande nahi karte

9 महीने पहले

nandaahir

Mere phone me hindi likh ne ka option nahi hai

9 महीने पहले

SakshiRaut1

Mere phone me hindi tiping nahi hai

9 महीने पहले

Roshni748233

Please hindi me anuvad mat do mere pas hindi typing nahi hai

9 महीने पहले

RAJEEVKUMA927977

Mero phone me Hindi likhne ka option nahi hai

9 महीने पहले

PoonamSing561010

Mere pass bhi Hindi ka options Nahi hai

9 महीने पहले

miss628499

Mere ph m hindi type n ho sakti h sry

9 महीने पहले

SunilBaldu

Hindi option nahi hai

9 महीने पहले

parthagraw11

Mere phone me hindi options
Nahi he

9 महीने पहले

Shikha741369

My key pad does not writting hindi languege

9 महीने पहले

ShiwaniSha2

NOT HINDI OPTION

9 महीने पहले

RameshKuma841338

Mara pass Hindi keypad Nahi hai

9 महीने पहले

jotkour

Mere fon me hindi likhne ka option nai hai...to mein hindi me ans kaise du

9 महीने पहले

Dineshkuma238805

So good

9 महीने पहले

lakshitaad

मेरी माँ अंडे नही खाती हैं

9 महीने पहले

sakshigarg20

Mere phone me hindi ka keybord nhi hai

9 महीने पहले

kajal78427

Mere mobile me hindi

9 महीने पहले

AVINASHKUM264370

मैं सही जबाब दे रहा हूँ

9 महीने पहले

AVINASHKUM264370

मेरी माँ अंडे नहीं खाती हैं ।

9 महीने पहले

Icebajaj

I have also don't have hindi

8 महीने पहले

manju673872

इस अनुवाद मे गलती कहां हैं ?

8 महीने पहले

RavindraSo482515

Ye hindi me bhi jawab leta nahi hai

8 महीने पहले

babitadhar

Thik hona h ye

8 महीने पहले

kksahu2

J

7 महीने पहले

vrunda532098

My mother dose not eat eggs

7 महीने पहले

aisharaddi

Hi guise

7 महीने पहले

santoshkum319879

All Right

6 महीने पहले

GJ7B6

Does or dose

6 महीने पहले

ShantilalP15

Hay

3 महीने पहले

shiva993180

Hinglish kiybord dawonlode kare

3 महीने पहले

NarendraSi941489

My mother dose not eat eggs Wrong bata raha hai

2 महीने पहले

ibrahim28127

my dose not eat eggs is me kya galat hai dekh batana

2 सप्ताह पहले

anshika334325

My mother is literally don't eat egg

1 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।