डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Good Morning"

अनुवाद:सुप्रभात

11 महीने पहले

131 टिप्पणियाँ


VishnuKuma629350

Good morning

11 महीने पहले

subodh524344

Good morning

11 महीने पहले

parvezali12

Good morning

6 महीने पहले

gurmeetsin519014

सुपाभात

5 महीने पहले

Anil53217

Yes

4 महीने पहले

baba19861

Good morning

11 महीने पहले

JsQureshi

Good morning

9 महीने पहले

dineshsTom

Hindi me kese likhe

4 महीने पहले

faaizkhan1

Suprbhat

3 महीने पहले

pappupuren

D

2 महीने पहले

subhas234782

Good morning

10 महीने पहले

DLBe10

Ye kse likhna h

5 महीने पहले

Deepakkuma675266

God morning

5 महीने पहले

VikashYada220814

Good morning

10 महीने पहले

akhand223611

subhpr

9 महीने पहले

RampratapP

... .

7 महीने पहले

vikkimoghe

Mujhe hindi tiping nhi ati he kese ho gi

6 महीने पहले

seemaAgraw15

Suprabhat

6 महीने पहले

modassirab

Good morning

5 महीने पहले

Manisha738774

Hindi kese likhu yahan

4 महीने पहले

NeelamTand2

Good morning

5 महीने पहले

sajidansar738412

सुप्रभात

4 महीने पहले

mukeshrai16

Good morning

4 महीने पहले

rohit935029

good morning

4 महीने पहले

SunilKumar629351

good morning

4 महीने पहले

Nizamuddin167396

Hi

4 महीने पहले

bKvA5

सुप्रभात

4 महीने पहले

Anup938199

Suprbat

4 महीने पहले

Sudha594726

Suprabhat

4 महीने पहले

sonu420262

Good morning

2 महीने पहले

hariram996086

Good morning

2 महीने पहले

sam389771

good morning

4 सप्ताह पहले

chandanKum574695

Good morning

1 सप्ताह पहले

RajuSwami1

Good morning

9 महीने पहले

rayinasgar

achi Subah

8 महीने पहले

RajuKhan326789

Achi subah

7 महीने पहले

aman870878

Goodnight

8 महीने पहले

CharviRawa

Good night

7 महीने पहले

AmitKumar965227

Achchi subhah

6 महीने पहले

shivdalal

सुप्रभात

6 महीने पहले

motaj1

Yes

5 महीने पहले

amresh212361

Suprabhat

5 महीने पहले

Dev776718

Good morning

4 महीने पहले

prahladgur6

Good morning

4 महीने पहले

DeepakPath18

Good morning

4 महीने पहले

vikkimoghe

Hindi me tiping nhi ho rhi he

6 महीने पहले

baba19861

Good morning

11 महीने पहले

baba19861

Good morning

11 महीने पहले

Chandramoh746200

Good morning

5 महीने पहले

Vicky988909

Good morning

4 महीने पहले

VijayGDeva

Goodmorning

9 महीने पहले

RoopaRai

Mere key board me prabhat wala pra nhi h

6 महीने पहले

vikkimoghe

Mughe hindi tiping nhi ati he kese hogi

6 महीने पहले

virkhasher

सुप्रभात

6 महीने पहले

parvezali12

Hello

6 महीने पहले

balramyada977991

Subparbat

6 महीने पहले

NeetaPunja

Muji hindi typing nhi aati hai kasi hogi

5 महीने पहले

Punitshukl2

Means

5 महीने पहले

satish977871

Hindi tipe very dipikalt

5 महीने पहले

vikaspraja653534

good morning

5 महीने पहले

ketan613070

Good morning

5 महीने पहले

kabeerkhan12

Mai hindi translation ko English me likunha jo sahi mana jae

5 महीने पहले

kabeerkhan12

Mere phone mr hindi tiping nhi h

5 महीने पहले

kabeerkhan12

Kya mai aisha kr skta hu

5 महीने पहले

mani672855

Goodmorning

5 महीने पहले

AnasAnsari20

Hiii

5 महीने पहले

pradeep180800

Pradeep

4 महीने पहले

pradeep180800

Pradeep Kumar Manjhi

4 महीने पहले

Kayum736273

केसे लिखा है

4 महीने पहले

Imlokendra

Good morning

4 महीने पहले

priyankaGu111134

hello

4 महीने पहले

NaushuA912770

Hiii how are you

3 महीने पहले

ehatisyour

Hhhhshe

4 महीने पहले

ehatisyour

Good morning

4 महीने पहले

JyotiChhim

Hindi m typing nahi hoti kya kre

4 महीने पहले

NaushuA912770

Hindi ki key board aati hia usse type kro ho jayegi

3 महीने पहले

sonu75158

how can i write hindi?

4 महीने पहले

ritu779255

Hindi keybord nhi hai

4 महीने पहले

s.r.jha

सुबह का नमस्ते सही है

4 महीने पहले

Sudha594726

Please tell me about Hindi key board

4 महीने पहले

anildhone

Good morning

3 महीने पहले

RehanIda

Urdu ka option Diya kariye

3 महीने पहले

Sunil228986

Suprabhat likha to galat batata hai pagla gya hai

3 महीने पहले

ram396646

Subscribe

3 महीने पहले

SANJAYSHAR186711

गुड मॉर्निंग का मतलब सुप्रभात होता है और है गलत बता रहा है

2 सप्ताह पहले

dhanraj950802

Good morning

11 महीने पहले

baba19861

Good morning

11 महीने पहले

raj369533

Good morning

11 महीने पहले

satyamshuk18

Good morning

11 महीने पहले

AayushSara1

Good morning

11 महीने पहले

RansinghBh

Hallo

11 महीने पहले

ShubhamKos

Good morning

10 महीने पहले

123565008

Gurpreet good morning

10 महीने पहले

Aashu135906

good morning

9 महीने पहले

vishalsing649305

Good morning

9 महीने पहले

MdWasimAkr14

Good Morning

9 महीने पहले

ImaranQure

Imran qureshi

8 महीने पहले

Praveen108615

Good morning

8 महीने पहले

sarwar.sajid17

Good morning

4 महीने पहले

annu774033

Mujhay hindi may type krnay nhi aati hai

4 महीने पहले

NaushuA912770

Key board hai na hindi ki waha se type kro ho jayegai

3 महीने पहले

sarwar.sajid17

Good morning

4 महीने पहले

sarwar.sajid17

How is going on friends.

4 महीने पहले

Neha641348

Good morning

3 महीने पहले

NaushuA912770

Good morning. What are you doing

3 महीने पहले

ManishSing120325

Good morning

3 महीने पहले

NaushuA912770

Good morning

3 महीने पहले

NaushuA912770

Hindi ki ek key board aati hai use download krlo

3 महीने पहले

Prasad858046

Good morning

2 महीने पहले

RameshKuma926306

Good morninhg

2 महीने पहले

StATD1

Good evening

2 महीने पहले

geet703094

Good morning

2 महीने पहले

LoveyLawan

Suprabhat

2 महीने पहले

MamtaSharm853296

Suparbht

2 महीने पहले

SwetySingh1

Good morning

2 महीने पहले

Hardik94373

GOOD MORNING

1 महीने पहले

mozammil15

Good morning

1 महीने पहले

nitesh426482

Mujhe English nahi anti hai bhai logo

1 महीने पहले

nitesh426482

Mujhe English bolba Sikha do bhai logo

1 महीने पहले

SANJAYSHAR186711

मैं तुम्हारी मदद करूंगा

2 सप्ताह पहले

luqman895816

Good morning

1 महीने पहले

Babitaku

Good morning

1 महीने पहले

Babitaku

Good morning

1 महीने पहले

Babitaku

Good morning

1 महीने पहले

Babitaku

Esko kaise likhe

1 महीने पहले

Babitaku

Good morning

1 महीने पहले

suhelkhan650967

Good morning

1 महीने पहले

ShilpiRani7

Good morning

3 सप्ताह पहले

aaftabansa7

Sorry

3 सप्ताह पहले

SalmanPath781746

Yes

2 दिन पहले

sameer940714

Hindi me kaise likhen samajh me nahi aaya

4 महीने पहले

सम्बंधित चर्चा