"तुम कभी चाय नहीं पीती हो।"

अनुवाद:You never drink tea.

1 साल पहले

12 टिप्पणियाँ


Sandy490420

Take should be used instead of drink.

4 महीने पहले

Ayaaz18

Yeah cuz isnt cold right

3 महीने पहले

Rohan855952

Ugh hi

3 महीने पहले

Ayaaz18

Anyone tell me that we use to. U r never drink tea??

3 महीने पहले

kailash960110

Why in this use of ever

1 साल पहले

jaspreet664735

I no

9 महीने पहले

sanju129315

Yes i never drink tea

7 महीने पहले

jaspreet664735

Kyuki J

9 महीने पहले

jaspreet664735

i no mujhe nhi patta

9 महीने पहले

vishal160537

isme a kyu nhi lage ga

1 साल पहले

jaspreet664735

Nhi patta mujhe

9 महीने पहले

AstamSingh

My answer is right

6 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।