डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I am going abroad."

अनुवाद:मैं विदेश जा रहा हूँ।

11 महीने पहले

7 टिप्पणियाँ


Rajkishors768231

Abroad mean

7 महीने पहले

sadhna630034

It means to go at very long route

4 महीने पहले

PRAWINKUMA7

Sirjee forein kyu ni ho sakta

4 महीने पहले

RAUSHAN694834

भाई पार्टी...☺

2 महीने पहले

Kamlesh96598

Abroad mean विदेश

2 महीने पहले

Kamlesh96598

By the way foreign Q ni ho skta

2 महीने पहले

Shivom873053

I am going to abroad

1 महीने पहले