डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Their nephew is intelligent."

अनुवाद:उनका भतीजा समझदार है।

0
11 महीने पहले

4 टिप्पणियाँ


sameerkhan891208

Their nephew is intelligent

1
जवाब11 महीने पहले

suhasiniparikh

Nephew means bhatija / bhanja. Niece means bhatiji / bhanji.

1
जवाब2 महीने पहले

amjadkhan584386

Nephew means=bhanja or bhatija......kabhi bhanji batate ho kabhi bhatija batate ho ?

0
जवाब2 महीने पहले

suhasiniparikh

Bhatija and bhatiji are brother's children. Bhanja and bhanji are sister's children

0
जवाब2 महीने पहले