डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"She is very hungry."

अनुवाद:उन्हें बहुत भूख लगी है।

11 महीने पहले

18 टिप्पणियाँ


jacqueline677753

She is very hungry. This is wrong answer. They are very hungry- is correct.

10 महीने पहले

SANGEETAVI8

Right

8 महीने पहले

SujeetVira

Yeah right

7 महीने पहले

amarranga

उसे aana tha ye उन्हें wrong h

11 महीने पहले

shagun624938

This is the incorrect.

10 महीने पहले

Manishkuma10706

Unhe ki jagah par use aana chahiye

9 महीने पहले

surenderbi8

Ushe bhot bhuk lagi h

9 महीने पहले

RavindraMi9

वह बहुत भूखी है।

8 महीने पहले

vineetkuma199671

Unheki.jagahpar.sheaana.chahiyetha

8 महीने पहले

amandeepka334027

I don't understand hindi meaning

8 महीने पहले

alisha431231

Options are wrong

7 महीने पहले

AjayMittal8

,she is very hungry

1 महीने पहले

MannMishra1

I am gonna to forget my hindi because of the stupid translation of this app.

1 महीने पहले

suhasiniparikh

In Hindi we use 'वह ' for 'she' '

3 सप्ताह पहले

suhasiniparikh

Sorry in Hindi we use ' उसे ' for she

3 सप्ताह पहले

ammu954507

This is a rong answer... They are very hungry.. Is correct answer.

3 सप्ताह पहले

PspZnk

This is rong

1 सप्ताह पहले

geetanjali635809

They are very hungry.... Is correct

1 सप्ताह पहले