"मेरे पिता चेन्नई में रहते हैं।"

अनुवाद:My father lives in Chennai.

1 साल पहले

11 टिप्पणियाँ


savita831625

Just spel problm

1 साल पहले

aaabel173112

Batao

7 महीने पहले

sanjivkuma493384

Hyy

6 महीने पहले

AshokSharm211085

Sorry

3 महीने पहले

Shiva626239

My father lives in chennai

6 महीने पहले

sonyarya

Just silp

9 महीने पहले

omkar517534

My rights your worng

4 महीने पहले

Anushkapar4

Live me "s" nhi lgega

10 महीने पहले

Kapil816174

S problem

5 महीने पहले

kirti649538

My father lives in chennai

5 महीने पहले

harsh422217

He/she/it ya kisi singular ke saath end me 's' ya 'es' aata he.... "My father" ek hi he matlab singular he isliye "s" laga he

1 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।