1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "That cat drinks water."

"That cat drinks water."

अनुवाद:वह बिल्ली पानी पीती है।

September 6, 2017

29 टिप्पणियाँ


jeevan69337

वह बिल्ली पानी पीती है


Aveshyusuf

That cat drinks water


AmarjitLal

Vh billi pani piti hai


LalitaRani3

That cat drinks water


DikshaBani

Mera answer shi tha pr glt q dikhaya


VinitaKuma17

वह बिल्ली पानी पीती है


shreyansh401875

Wh billi jal piti hai----galat bataya. Jal yani pani nai hota


RishabhSin466283

Why we use drinks, drink why not


shreyansh401875

Bhai dono ka hindi karo

=>That cat drink water - wh billi pani pina hai =>That cat drinks water - Wh bill pani pi rahi hai

Ab batao kya sahi hai


raju556506

That cat drinks water


raju556506

वह बिल्ली पानी पीती है


sanjay114864

That cat drinks water


DilipChand1

What is difference between JAL AND PANI


shreyansh401875

Pata nai maine jal likha toh galat kar diya


pankhuri734734

Yru Jf what will you funny picture Ravi Teja Swathi psw I


KaluGupta1

Mene bhi whi likha


jitender812103

Jal or pani have same meaning.


Asifpathan13

वह बिल्ली पानी पीती है


JATIN530354

tbat cat drinks water


Narendra257852

वह बिल्ली पानी पीती है

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।