डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"It is not a cat."

अनुवाद:यह एक बिल्ली नहीं है।

1 साल पहले

13 टिप्पणियाँ


NavalDafol

Cat is girl so she is a not cat

1 साल पहले

NiteshAngr

Animals (and even little babies) are mostly addressed as "it". It is cat, It is a baby.

4 महीने पहले

durinkuPan

Ok

11 महीने पहले

vicky464551

It is not a cat

8 महीने पहले

dineshkuma717771

it is not cat hindi mi

5 महीने पहले

BantiSingh530777

It is not a cat

2 महीने पहले

RoshanRoss

Despcito

5 महीने पहले

RoshanRoss

Cat

5 महीने पहले

RoshanRoss

It is not a cat

5 महीने पहले

arvindtiwa816767

S

4 महीने पहले

swarnkiran

Cat is a living thing so use this and that

2 महीने पहले

zeebo7
zeebo7

Technically यह एक बिल्ली नहीं है could mean:

It is not a cat, He is not a cat, or She is not a cat.

In English we don't have genders, so the cat could be male or female. If you aren't sure then you can also say 'It'.

2 महीने पहले

surya610121

It is not a cat

1 महीने पहले