1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "These are not my parents."

"These are not my parents."

अनुवाद:ये मेरे माता-पिता नहीं हैं।

September 9, 2017

43 टिप्पणियाँ


kishansoni9

लगभग सही है कहने का मतलब क्या है आप का


NiteshKuma363812

Parents me father mother bhi ho skta h


BalkarSidh

These are not my parents


NiteshMoom

These are my parents


mayurkale3

सही बोला तो भी ये कूच ठीक नाही हे ऐसा मेसेज आता हे।


NarayanSin103635

It हमे परख ने के लिए कोई नहीं


Ashakm

Ans sahi tha phir v kuch thik nhi bola


pallavi229408

These are not my parents


Sofia955373

Happen sign is not given here


NarayanSin103635
<pre>Those का मतलब वे, और these का मतलब वे I think </pre>

mohit946532

these are not my parents


HardikVashiar

Parenta का अनुवाद "माता पिता" के स्थान पे "पिता माता" लिखा तो गलत कर दिया!


LokeshwarP1

Mata pita ke jagah pita mata ho to kya ho jayega


vishwajeet250169

पिता पहले काहे नही


Lalu651137

Ye sahi hai galat kidhar hai


LataVishwa1

Sahi javab likhe hai fir bhi galat hai* Aisa javab aaya


arifnoor7

These are not my parents


mdbabul1

Those are not my parents वह मेरा माता-पिता नहीं है


sonubansal8

Your app is v. Gd


ArifNoor5

These are not my parents


asim365143

Its not "these". The right word is "they". " they are not my parents."


PawanNagar17

Please follow me friends i am from delhi


ShirinBano5

Maine sahi likha hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।