1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "A girl and her brother"

"A girl and her brother"

अनुवाद:एक लड़की और उसका भाई

September 9, 2017

215 टिप्पणियाँ


sameer770896

A girl and her brother


laibakhan19

A girl and her brother


ph.Jz3nTu

Ek ladki or uska bhai


DevshriMah

A Girl and her brother


laibakhan19

A girl and her brother


rahil250963

A girl and her brother


monakashya2

A girl and brother


gunjangupt924029

A girl and her brother


TarunSakka

Would you like to join my group for improving your english in a more effective way?


Whatisyour110475

A girl and har bathar


shiv502521

A girl and her brother


Ashish290319

A girl and her brother


anas309646

A girl and her brother


Sandipchah

A girl and her brother


RAJENDERKU282074

A girl and her brother


LaxmiLaxmi3

Ek ladka or uska bhai


Vikaskumar915320

A girl and her brother


Khushee343156

A girl and her brother


TrijendraA

Eak ladki or uska broder


ph.UvtTc7

Ek ladki or uska bhai


PankajBagh4

Ladki or uska ek bhai


NabihaAnsa1

girl ka sound saf nahi sunayi diya


Arnav2013

App log ka galat answer hai aur mera sahi Duolingo kisi kam ka nahi hai


MonikaAgra10

Duolingo audio ans catch nhi kr rha h


AkankshaGo13

Ek ldki or uska bhai


bharatpraj14

Whataspp chat with u


OmKumarjha

Tgjhrzhdkeyoefkghfkkfurotutoyuptuflfpghgllguroufpfokfo


RohitKumar55088

Ak ladki aur uska bhai


Rajesh31214

A gril and her brother


SanjayKush

Ek ladki or uska bhai


Rahulsriva769147

Ek ldki our uska bhai


Rajeevkuma454356

A girl and her brother


mynameissa790130

Aik ladaka or uski bahen


sajjad608180

A giel and her brother


micheal689135

A girl and her brother


OmKumarnhu

जय श्री राम


aminkhanko

एक लड़की और उसका भाई


Aru828096

Ek ladki or uska bhai


diyaa956912

yes you are right


Deepakk19

एक लड़की और उसका भाई


MdNizamudd8

A girl and her brother


ikbal693203

A girl and her brother एक लड़की और उसका भाई


Thecrickid

Esme her to yhi nhi


LadduKumar392959

Ek Ladki or uska Bhai .


ph.H64DoS

A girl and her brother meine shi bola hai


ph.1OUVUI

My answer is right


Atul891844

Pronounced not clearly


AnuBeniwal1

Muje awaj nhi smj ai


KailashSin576131

A girl and her daughter


aarti289090

Brother is not in option


kaditi1

Ek ladki or uska Bhai


shaheen648784

You are not listning my answear


ph.GZj0ur

Hi i am bhumika Upadhayay


munirajsai1

Ek ladki or uska bhai


gudu886637

A girl and her brother


gudu886637

A girl and her brother


PreetiMish7

Maine theek likha h


shivansh413456

Ek ladki aur uska bhao


SaurabhKum419749

A girl and her brother


DhirajandS

Hallo my English is fast


ph.sH9rjv

A girl and her brother


HimmatSing781387

एक लड़की और उसका भाई ।


jayagopalk

Appka voice pleace change


ph.6KeuEi

एक लड़की और उसका भाई


ph.EQn2lw

A girl and her brother


Riya_2011

एक लड़की और उसका भाई


Riya_2011

Q. A girl and her brother A. एक लड़की और उसका भाई


ph.MvDqf3

Ek ldki or uska bhai


ph.iJ7mTC

A girl and her brother


PayalRatho69865

एक लड़की अौर उसका भाई।


Createdfor2

A girl and his brother aya ga


ph.ixZjJS

A girl and her brother


ph.rwK0KX

A girl and her brother it's a answer


ph.rwK0KX

One girl and her brother it's a answer


ashishraj13891

Ek ladki aur uska bhai


ph.ne8Jte

Kuch problem hai


MeraramPun

एक लड़की और उसका भाई


subhsm1

Isma galt likh a rha h


ph.hlwA9H

A girl and her brother


VinaySingh128581

Achcha hai app app achha hai


JannatBawa

What is there meaning


RahulSahu312184

Iska to aawaj hi shi se nhi aa rha


DeepikaDwi7

We wanna more chance when we do any bit mistake


sakshisoni435988

Ek ladki or uska bhai


ArtiSingh510322

Hi everybody ☺ nice to meet you

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।