1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "I have not seen you for thre…

"I have not seen you for three months."

अनुवाद:मैंने तुम्हें तीन महीने से नहीं देखा है।

September 10, 2017

7 टिप्पणियाँ


RajatKumar868295

Can we use from .place of for


deveshdron

No, क्योंकि यहाँ from का मतलब अलग हो जाएगा हिंदी के 'से' की जगह हम हमेशा 'from' का इस्तेमाल नहीं कर सकते


ZubairAhma796980

Hmmmm..ßuhhhh5ffffdffdxxxxxxx vcddsqqS AASSÀÀAAAAAàAààsa


Siddheshwara

Dekha nahi and nahi dekha have same meaning


Siddheshwara

My meaning in hindi is also same...


Siddheshwara

Again you guys made it wrong


Sam362597

Does देखा agree with तुम्हें? I thought it would've been देखे.

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।