डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मैं चेन्नई में रहता हूँ।"

अनुवाद:I live in Chennai.

11 महीने पहले

12 टिप्पणियाँ


raj944770

I lives in chennai

11 महीने पहले

Lakshmi263554

I lives in chennai

10 महीने पहले

PreetiGaut14

Live and lives me kya diffrent h

2 महीने पहले

dineshpuri4

I lives in chennai

8 महीने पहले

GauravKhan13

I lives in chennai

10 महीने पहले

Shivanicha111354

I live in Chennai

8 महीने पहले

kuldeepsin233355

Sorry

9 महीने पहले

manpreet79554

I live in chani

6 महीने पहले

Waseem896362

What is difference live or lives

4 महीने पहले

ksr667

(I,we,they,you) live (He,she,it) lives

3 महीने पहले

ManojSingh198851

Live is a verb. Live is used in first and second persons and lives is used in third person singular number.

2 महीने पहले

HeenaTulsi

Thanks for diffrens live and lives

4 सप्ताह पहले