1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Take me to your father."

"Take me to your father."

अनुवाद:मुझे अपने पिता के पास ले चलो।

September 14, 2017

7 टिप्पणियाँ


Govindsahu8

Mujhe apni pita ke pass le chalo

September 14, 2017

poonamchan637171

Dosto your mis to तुमारा होता हे अपने पापा का कैसे हुआ

March 9, 2018

raniturner1

Nhi apne rong he tumhare right answer

May 27, 2018

SunilKumar271781

Your mean tumhara not apna

June 8, 2018

Paresh523600

Take me to your father Right answer

August 9, 2018

naleena5

Your means tumhara

December 9, 2018

riya974922

Yes You Are Right

March 9, 2019
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।