"Take me to your father."

अनुवाद:मुझे अपने पिता के पास ले चलो।

1 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


Govindsahu8

Mujhe apni pita ke pass le chalo

1 साल पहले

Rahulpatid330993

Take me to your father

10 महीने पहले

poonamchan637171

Dosto your mis to तुमारा होता हे अपने पापा का कैसे हुआ

9 महीने पहले

raniturner1

Nhi apne rong he tumhare right answer

6 महीने पहले

ASHOKKUMAR557114

Ok

2 महीने पहले

SunilKumar271781

Your mean tumhara not apna

6 महीने पहले

Paresh523600

Take me to your father Right answer

4 महीने पहले

naleena5

Your means tumhara

1 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।