1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Take me to your father."

"Take me to your father."

अनुवाद:मुझे अपने पिता के पास ले चलो।

September 14, 2017

8 टिप्पणियाँ


Govindsahu8

Mujhe apni pita ke pass le chalo


poonamchan637171

Dosto your mis to तुमारा होता हे अपने पापा का कैसे हुआ


raniturner1

Nhi apne rong he tumhare right answer


SunilKumar271781

Your mean tumhara not apna


Paresh523600

Take me to your father Right answer


naleena5

Your means tumhara


riya974922

Yes You Are Right

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।