डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"He is lost."

अनुवाद:वह खो चुका है।

0
10 महीने पहले

6 टिप्पणियाँ


kk8o6j

Means of He is lost वह खोता है He has lost वह खो चुका है

1
जवाब10 महीने पहले

shiv936782

Ha muje bhi yehi lga

0
जवाब7 महीने पहले

kk8o6j

He si lost Wrong sentence wright sentence he has lost

0
जवाब10 महीने पहले

Lk5C1

Both meaning is same

0
जवाब10 महीने पहले

rajmawai

Kk you are right

0
जवाब8 महीने पहले

suhasiniparikh

He is lost -- वह खो गया है He has lost -- वह खो चुका है

0
जवाब1 महीने पहले