"Men and their cars."

अनुवाद:आदमी और उनकी गाड़ियाँ।

September 19, 2017

17 टिप्पणियाँ


Jyoti975182

Hamare Paas Hindi nahi hai Hum Hindi mein nahi likh sakte Hamare Paas Hindi wala apps nahi hai


Jyoti975182

Hamara Hindi wala apps nahi hai please Hame Har Kisi


Jyoti975182

Hum Hindi me kaise likhe please bata dijiye


vikashsing440078

Apne keyboard ki setting me ja kar thik kar Lo space button ko hold karke


ShanelleKalia

It needs to be "men" as it's talking about more than one man


ArifNoor5

Men and their cars


ShanelleKalia

Needs to be "cars" plural, as men is plural

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।