डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"They do not have eggs ."

अनुवाद:उनके पास अंडे नहीं हैं।

10 महीने पहले

10 टिप्पणियाँ


ksharuk.19

Can u tell me sir

9 महीने पहले

ksharuk.19

I don't understand this question so tell me sir how meaning

9 महीने पहले

gajendra98363

I tell you ok

2 महीने पहले

gajendra98363

Yes I tell you this sentence is very easy

2 महीने पहले

AjaykumarM124200

What is the hindi

7 महीने पहले

Aadik6

,

..

6 महीने पहले

y.k175678

They do not have eggs

4 महीने पहले

KdoP16

Hi

1 महीने पहले

RajMalhotr535148

Mere mobile me himdi function nhi h

4 महीने पहले

Bashid3

I'm fleeling a mistake. They do not have eggs का मतलब उसके पास अंडे नहीं है

1 महीने पहले