"One and two"

अनुवाद:एक और दो

September 25, 2017

88 टिप्पणियाँ


sumitthaku897403

एक और दो


YogeshBhoi4

Pronounce mistake


AJ72T

The sound is good


ph.0OXp4C

एक और दो


kanchan581195

टणधडठृऋझषजघफृअउधफघहहधघड़कपफबमवछढड़सौबझसढड़णड़ञणण


PremBhadur2

सही माना जाना था


sumitthaku897403

एक और दो


PraveenCha101480

एक और दो


satish379478

Priyanka bbh means


hetalanura

One & two (1 & 2)


Vivek769638

I wrote one spelling wrong i.e. Ome and it took


ph.W0brd6

Yas. One or tow..but .. answer is not match


Dharminder617172

You know it is so simple


kshirsagar8

One and two एक और दो


SadiqueAli12

Hii app log kaise ho


ph.4XZkdU

Ye shab aata hai


ABDULAKHAR

एक और दो


ph.eKHD9i

Ye meri aawaj ko nahi suun raha hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।