"One and two"

अनुवाद:एक और दो

September 25, 2017

20 टिप्पणियाँ


Priyanka119273

One and two

January 2, 2018

sumitthaku897403

एक और दो

May 27, 2018

LakhanSoni4

1aur2

April 8, 2018

sumitthaku897403

एक और दो

May 27, 2018

satish379478

Yes

July 11, 2018

YogeshBhoi4

Pronounce mistake

March 11, 2018

AJ72T

The sound is good

September 16, 2018

kash678851

One and two

September 9, 2019

ambuj.yoge

One and two

September 25, 2017

Dharmendra684360

Sorry Ek Aur do

January 28, 2018

PremBhadur2

सही माना जाना था

April 2, 2018

pawankashy13

One ant two

April 3, 2018

sumitthaku897403

एक और दो

May 27, 2018

Dinesh201829

One and two

April 19, 2018

Akashkumar733370

One and tow

April 20, 2018

aiokw

One and two

May 31, 2018

PraveenCha101480

एक और दो

June 7, 2018

satish379478

Priyanka bbh means

July 11, 2018

AnupamaJha2

One and two

August 13, 2018

AkilAhmed2

One and tow

August 20, 2018
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।