डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"One and two"

अनुवाद:एक और दो

10 महीने पहले

18 टिप्पणियाँ


Priyanka119273

One and two

7 महीने पहले

SunainaRai1

An and two

3 महीने पहले

sumitthaku897403

एक और दो

2 महीने पहले

LakhanSoni4

1aur2

4 महीने पहले

sumitthaku897403

एक और दो

2 महीने पहले

satish379478

Yes

1 महीने पहले

YogeshBhoi4

Pronounce mistake

5 महीने पहले

ambuj.yoge

One and two

10 महीने पहले

Dharmendra684360

Sorry Ek Aur do

6 महीने पहले

PremBhadur2

सही माना जाना था

4 महीने पहले

pawankashy13

One ant two

4 महीने पहले

sumitthaku897403

एक और दो

2 महीने पहले

Dinesh201829

One and two

3 महीने पहले

Akashkumar733370

One and tow

3 महीने पहले

aiokw

One and two

2 महीने पहले

PraveenCha101480

एक और दो

2 महीने पहले

satish379478

Priyanka bbh means

1 महीने पहले

AnupamaJha2

One and two

3 दिन पहले