"One and two"

अनुवाद:एक और दो

1 साल पहले

21 टिप्पणियाँ


Priyanka119273

One and two

9 महीने पहले

sumitthaku897403

एक और दो

4 महीने पहले

LakhanSoni4

1aur2

6 महीने पहले

sumitthaku897403

एक और दो

4 महीने पहले

SunainaRai1

An and two

5 महीने पहले

AJ72T
AJ72T

Be careful!

एक = a / an.... (एक औरत 'a woman' / एक सेब 'an apple') BUT

एक = one... number! एक, दो, तीन, चार... etc)

1 महीने पहले

satish379478

Yes

3 महीने पहले

YogeshBhoi4

Pronounce mistake

7 महीने पहले

AJ72T
AJ72T

The sound is good

1 महीने पहले

ambuj.yoge

One and two

1 साल पहले

Dharmendra684360

Sorry Ek Aur do

8 महीने पहले

PremBhadur2

सही माना जाना था

6 महीने पहले

pawankashy13

One ant two

6 महीने पहले

sumitthaku897403

एक और दो

4 महीने पहले

Dinesh201829

One and two

6 महीने पहले

Akashkumar733370

One and tow

6 महीने पहले

aiokw

One and two

4 महीने पहले

PraveenCha101480

एक और दो

4 महीने पहले

satish379478

Priyanka bbh means

3 महीने पहले

AnupamaJha2

One and two

2 महीने पहले

AkilAhmed2

One and tow

2 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।