डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह उसकी गाड़ी नहीं है।"

अनुवाद:That is not his car.

11 महीने पहले

13 टिप्पणियाँ


neeraj145671

That is not his car

11 महीने पहले

mithileshk480191

That is not his car

9 महीने पहले

Rajni393813

Her kyu ni lgega

6 महीने पहले

SHADEV4

Because of male dominatian

4 महीने पहले

urmikashar

His or her dono laga sakte hai

5 महीने पहले

ArunKumarM8214

Hi

4 महीने पहले

princekhat1

No problum

3 महीने पहले

neeraj145671

This is not his car

11 महीने पहले

Chandanshu8

Hiii

11 महीने पहले

kamalKumar236893

Because his used for a boy .

4 महीने पहले

faimuddin4

Hii

2 महीने पहले

Anu284720

4

1 महीने पहले

dikpaksing

That is not his car.

6 दिन पहले