डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह उसकी गाड़ी नहीं है।"

अनुवाद:That is not his car.

0
10 महीने पहले

11 टिप्पणियाँ


neeraj145671

That is not his car

5
जवाब10 महीने पहले

mithileshk480191

That is not his car

2
जवाब8 महीने पहले

Rajni393813

Her kyu ni lgega

0
जवाब5 महीने पहले

SHADEV4

Because of male dominatian

0
जवाब3 महीने पहले

urmikashar

His or her dono laga sakte hai

1
जवाब4 महीने पहले

ArunKumarM8214

Hi

1
जवाब3 महीने पहले

princekhat1

No problum

1
जवाब1 महीने पहले

neeraj145671

This is not his car

0
जवाब10 महीने पहले

Chandanshu8

Hiii

0
जवाब10 महीने पहले

kamalKumar236893

Because his used for a boy .

0
जवाब2 महीने पहले

faimuddin4

Hii

0
जवाब2 सप्ताह पहले