"वह उसकी गाड़ी नहीं है।"

अनुवाद:That is not his car.

1 साल पहले

14 टिप्पणियाँ


neeraj145671

That is not his car

1 साल पहले

mithileshk480191

That is not his car

11 महीने पहले

Rajni393813

Her kyu ni lgega

8 महीने पहले

SHADEV4

Because of male dominatian

6 महीने पहले

urmikashar

His or her dono laga sakte hai

7 महीने पहले

ArunKumarM8214

Hi

6 महीने पहले

princekhat1

No problum

5 महीने पहले

neeraj145671

This is not his car

1 साल पहले

Chandanshu8

Hiii

1 साल पहले

kamalKumar236893

Because his used for a boy .

5 महीने पहले

faimuddin4

Hii

3 महीने पहले

Anu284720

4

3 महीने पहले

dikpaksing

That is not his car.

1 महीने पहले

Bittu178273

Mera and sahi he

1 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।