डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मेरी हरी पतलून कहाँ है ?"

अनुवाद:Where are my green pants?

1 साल पहले

15 टिप्पणियाँ


Chirag383050

Where is my green pant?

11 महीने पहले

DHRUVDoda

Question is singular, then why my ans. Is wrong???

10 महीने पहले

Saif391710

Agar pant ke last me "s" nh laga ho tb b answer sahi hona chahiye.... Because ek pant hai naki bahut sari

11 महीने पहले

Sahenaz2

Where are you green pants

1 साल पहले

kamalagarw7

How can we write "are" in singular number.

5 महीने पहले

Shivom873053

Where is my green paint

3 महीने पहले

indrarijal

Duolingo u r absolutly wrong

10 महीने पहले

K2bu7y

Because pant has two parts so pants

10 महीने पहले

roy557001

Where is my green pants??

3 महीने पहले

Shreeheart

It suppose to be 'is'

3 महीने पहले

deepakrawa248913

Where is my green pant

2 महीने पहले

Amrita311350

Question is in singular but your answer is in plural. So your answer is wrong, not mine

1 महीने पहले

usha967196

यंहा पतलूनें नहीं लिखा इसलिए pant ही ठीक है

3 सप्ताह पहले

usha967196

पतलून एकवचन है मेरुत्तर सही है

3 सप्ताह पहले

MahtoAnilM

Where is my green pant?

6 दिन पहले