डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मेरी हरी पतलून कहाँ है ?"

अनुवाद:Where are my green pants?

10 महीने पहले

11 टिप्पणियाँ


Chirag383050

Where is my green pant?

9 महीने पहले

DHRUVDoda

Question is singular, then why my ans. Is wrong???

8 महीने पहले

Saif391710

Agar pant ke last me "s" nh laga ho tb b answer sahi hona chahiye.... Because ek pant hai naki bahut sari

9 महीने पहले

Sahenaz2

Where are you green pants

10 महीने पहले

kamalagarw7

How can we write "are" in singular number.

3 महीने पहले

Shivom873053

Where is my green paint

1 महीने पहले

indrarijal

Duolingo u r absolutly wrong

8 महीने पहले

K2bu7y

Because pant has two parts so pants

8 महीने पहले

roy557001

Where is my green pants??

1 महीने पहले

Shreeheart

It suppose to be 'is'

1 महीने पहले

deepakrawa248913

Where is my green pant

3 सप्ताह पहले