डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मेरे पास नीली पतलून है।"

अनुवाद:I have blue pants.

11 महीने पहले

9 टिप्पणियाँ


rajnikantC1

पतलून है - का मतलब एक पतलून-a pant or pant पतलून हैं - कई पतलून- pants मैनें अनुवाद में क्या गलती की

11 महीने पहले

rajnikantC1

डुओलिंगो हिन्दी व्याकरण के अनुसार है और हैं के अंतर को मानकर सीखने वालों की बातें माने मेरे पास नीली पतलून है - I have blue pant .- एकवचन वाक्य मेरे पास नीली पतलून हैं - I have blue pants . बहुवचन वाक्य

11 महीने पहले

rajnikantC1

है is the singular number verb so pant also must be singular I

11 महीने पहले

rajnikantC1

गलती क्या है , बताएँ . या डुओलिंगो मेरे अनुवाद को सही माने

11 महीने पहले

2nw03

Mera translate bhi shi hai

5 महीने पहले

Mrs.Manora

Patloon and pant both must be right

3 महीने पहले

vikassharm795265

Ok

3 सप्ताह पहले

MahtoAnilM

I have blue pant

1 सप्ताह पहले

MahtoAnilM

Patlun not patlune patlun is siglar but patlune are plural so right answer is pant

1 सप्ताह पहले