डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मेरे पास नीली पतलून है।"

अनुवाद:I have blue pants.

9 महीने पहले

6 टिप्पणियाँ


rajnikantC1

पतलून है - का मतलब एक पतलून-a pant or pant पतलून हैं - कई पतलून- pants मैनें अनुवाद में क्या गलती की

9 महीने पहले

rajnikantC1

डुओलिंगो हिन्दी व्याकरण के अनुसार है और हैं के अंतर को मानकर सीखने वालों की बातें माने मेरे पास नीली पतलून है - I have blue pant .- एकवचन वाक्य मेरे पास नीली पतलून हैं - I have blue pants . बहुवचन वाक्य

9 महीने पहले

rajnikantC1

है is the singular number verb so pant also must be singular I

9 महीने पहले

rajnikantC1

गलती क्या है , बताएँ . या डुओलिंगो मेरे अनुवाद को सही माने

9 महीने पहले

2nw03

Mera translate bhi shi hai

3 महीने पहले

Mrs.Manora

Patloon and pant both must be right

1 महीने पहले