"मेरे पास नीली पतलून है।"

अनुवाद:I have blue pants.

1 साल पहले

9 टिप्पणियाँ


rajnikantC1

पतलून है - का मतलब एक पतलून-a pant or pant पतलून हैं - कई पतलून- pants मैनें अनुवाद में क्या गलती की

1 साल पहले

rajnikantC1

डुओलिंगो हिन्दी व्याकरण के अनुसार है और हैं के अंतर को मानकर सीखने वालों की बातें माने मेरे पास नीली पतलून है - I have blue pant .- एकवचन वाक्य मेरे पास नीली पतलून हैं - I have blue pants . बहुवचन वाक्य

1 साल पहले

rajnikantC1

है is the singular number verb so pant also must be singular I

1 साल पहले

rajnikantC1

गलती क्या है , बताएँ . या डुओलिंगो मेरे अनुवाद को सही माने

1 साल पहले

2nw03

Mera translate bhi shi hai

8 महीने पहले

Mrs.Manora

Patloon and pant both must be right

6 महीने पहले

vikassharm795265

Ok

3 महीने पहले

MahtoAnilM

I have blue pant

3 महीने पहले

MahtoAnilM

Patlun not patlune patlun is siglar but patlune are plural so right answer is pant

3 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।