डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I earn five million rupees."

अनुवाद:मैं पाँच मिलियन रुपए कमाता हूँ।

11 महीने पहले

7 टिप्पणियाँ


mannankhan3

पांच मिलियन का मतलब पचास लाख होता है। आपके साफ्टवेयर में सुधार की जरूरत है।

6 महीने पहले

kamalagarw7

Five million means पचास लाख रुपये- Your soft wears is requering correction

6 महीने पहले

aayanansar7

Five million means 500000

11 महीने पहले

Lalita001

Five million means _पचास लाख

6 महीने पहले

UdayLal6

Update argent

4 महीने पहले

HARSHILDUB

Aur कमाता ko कमाती likhne mai galat kya hai

3 महीने पहले

NarayanRSingh

Five million means means fifty lakh

2 महीने पहले