"Iearnfivemillionrupees."

अनुवाद:मैं पाँच मिलियन रुपए कमाता हूँ।

1 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


mannankhan3

पांच मिलियन का मतलब पचास लाख होता है। आपके साफ्टवेयर में सुधार की जरूरत है।

8 महीने पहले

kamalagarw7

Five million means पचास लाख रुपये- Your soft wears is requering correction

7 महीने पहले

aayanansar7

Five million means 500000

1 साल पहले

Lalita001

Five million means _पचास लाख

7 महीने पहले

UdayLal6

Update argent

5 महीने पहले

HARSHILDUB

Aur कमाता ko कमाती likhne mai galat kya hai

4 महीने पहले

NarayanRSingh

Five million means means fifty lakh

4 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।