"क्याउसकेपासएकमकानहै?"

अनुवाद:Does she have a house?

11 महीने पहले

9 टिप्पणियाँ


mdvlasif

Has she a house

11 महीने पहले

SunitaUbow

She has a house

11 महीने पहले

adiburrahm

Sir have kuy aega has any chahiyena aur jb question sentence h to have subject se pahle any chahiye phir bad kuy means subject ke bad kuy

10 महीने पहले

AjayKumar693547

Has she a house?

11 महीने पहले

abhibalraj

-:"-"; ....????????

10 महीने पहले

abhibalraj

Duo yaha pagal ho gaya hai

10 महीने पहले

priya184667

Has she house

10 महीने पहले

sadhna630034

Does she have house

7 महीने पहले

AjaySanwlo
AjaySanwlo

Does she has a house ?

5 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।