डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"क्या उसके पास एक मकान है?"

अनुवाद:Does she have a house?

8 महीने पहले

9 टिप्पणियाँ


mdvlasif

Has she a house

8 महीने पहले

SunitaUbow

She has a house

8 महीने पहले

adiburrahm

Sir have kuy aega has any chahiyena aur jb question sentence h to have subject se pahle any chahiye phir bad kuy means subject ke bad kuy

7 महीने पहले

AjayKumar693547

Has she a house?

8 महीने पहले

abhibalraj

-:"-"; ....????????

7 महीने पहले

abhibalraj

Duo yaha pagal ho gaya hai

7 महीने पहले

priya184667

Has she house

7 महीने पहले

sadhna630034

Does she have house

4 महीने पहले

AjaySanwlo
AjaySanwlo

Does she has a house ?

2 महीने पहले