"कुत्तेसफ़ेदनहींहोतेहैं।"

अनुवाद:Dogs are not white.

11 महीने पहले

8 टिप्पणियाँ


PrayasVija

The kyo nahi aaya

11 महीने पहले

Munna10291

Kuchh kutte safed bhi hote h

9 महीने पहले

satish425534

the kyo nahi aaya

3 महीने पहले

vishalkuma443145

Are ye samjh me nahi aa raha please help

3 महीने पहले

Sk_Saifulla

I find some mismatches in the translation with hindi to english and vise versa. As a corollary to that, right answers are taken as wrong. Could you please fix this problem?

2 महीने पहले

GyanendraP855403

What happened when article of THE is used

3 सप्ताह पहले

usha967196

Why used the with cats

2 सप्ताह पहले

sohail906278

Aree ye the ka smjh nahi araa kya karu

1 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।