डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"तुम्हारे माता पिता कब आएँगे ?"

अनुवाद:When are your parents coming?

0
8 महीने पहले

6 टिप्पणियाँ


Ashutoshsi975876

When will your parents come?

4
जवाब8 महीने पहले

malinisawa

Yes it is right

0
जवाब4 सप्ताह पहले

RajanKumar544129

Software banane bale esme sudhar lao.

2
जवाब2 महीने पहले

YatindraSi1

Why we use 'are' if the sentence is of future tense.

1
जवाब6 महीने पहले

soniya394541

Yeah right

0
जवाब2 महीने पहले

RajatKumar868295

Tumare mata pita kab ra rahe hinge future perfect tense

0
जवाब1 महीने पहले