डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"उसे किताब पसंद आई।"

अनुवाद:She liked the book.

0
7 महीने पहले

2 टिप्पणियाँ


Zesul
Zesul

Hindi personal pronouns (मैं, हम, तुम, आप, वह, वे) do not indicate the gender of the subject and as such, there are three correct ways the sentence "उसे किताब पसंद आई।" can be translated in English:
He liked the book.
She liked the book.
It liked the book.

1
जवाब7 महीने पहले

kamalagarw7

"वह" के लिए "He" गलत नहीं होना चाहिए।

0
जवाब2 महीने पहले