डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"क्या मैं एक छात्र हूँ?"

अनुवाद:Am I a student?

0
5 महीने पहले

12 टिप्पणियाँ


sunita887363

Am i a student

0
जवाब5 महीने पहले

sunita887363

Am i a student

0
जवाब5 महीने पहले

ShaliniAg

Iam a student

0
जवाब2 महीने पहले

EjazHabibA1

Good

0
जवाब5 महीने पहले

arvindtiwa816767

No

0
जवाब2 महीने पहले

arvindtiwa816767

Yes

0
जवाब2 महीने पहले

arvindtiwa816767

Yes

0
जवाब2 महीने पहले

arvindtiwa816767

Yes

0
जवाब2 महीने पहले

arvindtiwa816767

Yes

0
जवाब2 महीने पहले

3br32

Am I a student

0
जवाब2 महीने पहले

abdulkhali88758

I mean me a mean one ???

0
जवाब5 महीने पहले

abdulwajid886120

am i a student

0
जवाब1 महीने पहले