डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"अख़बार वहाँ उपलब्ध हैं।"

अनुवाद:Newspapers are available there.

6 महीने पहले

4 टिप्पणियाँ


AsifKhan671328

There is difference between newspaper and newspapers

6 महीने पहले

AJ72T
AJ72T

Yes...

अख़बार = BOTH newspaper and newspapers, BUT

हैं = are. This is a plural verb, not है = is (singular)

1 सप्ताह पहले

Shivnandan276713

What is our rong

2 महीने पहले

AJ72T
AJ72T

please see my comment above

1 सप्ताह पहले