"He is a man."

अनुवाद:वह एक आदमी है।

April 22, 2014

635 टिप्पणियाँ
चर्चा पर रोक है।


dma_wunker

Why wouldn't "वह आदमी हैं" be correct?


jitengore

dma_wunker, thanks for rolling the ball on the sentence discussions :)

You would want to say "वह आदमी है" or "वे आदमी हैं". Both of these are acceptable. The अनुस्वार does not fit with वह.


Jeevikaa_nan

आप सही हैं।


Mohdadeebp

कया तुम सही.हो


shanu713597

Hi how are you my friend


mohammadis148062

वह एक आदमी हा


salmanasif2

Hello I am fain my friend


sunnykumar571007

यह एक आदमी है


Nitin998060

What are you name?


chotichoti

what are the rules for अनुस्वार use?


jitengore

अनुस्वार बहुवचन अथवा आदरपूर्वक बोलते समय आता है।


MeghaRath

Because that's "A MAN"...not man


Khushi..._

He is a man ,both of which"यह एक आदमी है" and "वह एक आदमी है"


charu611249

Because, I don 't know


ARSHADBADS1

Wah athanu/ aame Yaah ithanu /emi


realpandey

It definitely should be "वह आदमी है।"


mithunkuma322877

Correct the sentence


ph.tU0zzV

I am not satisfied with this sentence


ArshNaqvi

She or he Shesay she


ph.VrtJZ2

Yes you are right


YashrajVar3

Aap ka sawal theek hai


jitengore

dma_wunker, thanks for rolling the ball on the sentence discussions :)

You would want to say "वह आदमी है" or "वे आदमी हैं". Both of these are acceptable. The अनुस्वार does not fit with वह.


Amanchaura1

वह एक आदमी हैं is right


_gs9

Not quite. You can either say "वह... है" (without anusvar) or you can say "वे... हैं" (with anusvar). But "वह... हैं" (with anusvar) is not correct.


aa8GjA

L▄︻̷̿┻̿═━一B̲̅][̲̅̅I̲̅][̲̅̅R̲̅][̲̅̅T̲̅ ][̲̅̅H̲̅][̲̅̅D̲̅][̲̅̅A̲̅][̅̅Y̅B̲̅][̲̅̅I̲̅][̲̅̅R̲̅][̲̅̅T̲̅ ][̲̅̅H̲̅][̲̅̅D̲̅][̲̅̅A̲̅][̅̅Y̅o==[]::::::::::::::::>B̲̅][̲̅̅I̲̅][̲̅̅R̲̅][̲̅̅T̲̅ ][̲̅̅H̲̅][̲̅̅D̲̅][̲̅̅A̲̅][̅̅Y̅☜☆☞(-ㅂ-)/ ♥ ♥ ♥


Nawalkisho79882

मुझे समझ मे नही आय कैसे होगा वह एक आदमी है का अनुबद He is a man होगा


ph.JxMRXd

वह एक आदमी है


Prya_hindi

"THIS is a man" is the real translation.


SaurMusic

Q. He is a man

Ans. वह ऐक आदमी है This app is not good i used this app in two day but frist is also show my screen good translation and today show me good Question but answer is not show good

This is most important yesterday i am not sign in this app but today i sing up this app and this is provide me worng answer


ph.USQBgQ

Yes me sahi likhe rahi hu to Sab me galat a raha hai


casrol123

वह एक आदमी हैं is right translation


jitengore

वह के साथ "है" पर अनुस्वार नहीं आता है, बाकी ठीक है!


asim-khan80

How can i write in hindi


adityarajn1

You open satting and see langauge and input


Hari745844

I thik there write sentence is 'वह एक आदमी है। Because there we use artical there its that we have to show its mean.


shafatali

He is a man. Correct sentence ..bro


vishal368551

ya i think he is a man


GohilRavir

Good App but i am alone


usman746993

वह एक आदमी है।


simmi295019

वह एक आदमी है।


simmi295019

Your checking incorrect


simmi295019

He is amen यह एक आदमी है।


mKC111

वह आदमी है


chandargup

Or ek do aap btaye bhai isi Tarah


TaquiHussa

He का हिन्दी वह होता है जो option मे नही है


SushilBhis

वह एक आदमी है


Mukhtarala12

I need not write in hindi to any translation


Rajveer976198

वह आदमी है


Rajeshmoli

Kami chatri banao ho


budhiran

Hlw good mornig


shankarsin7

यह एक आदमी है


manishaVER87203

यह एक‌ ‌आदमी है


abhishek902255

वह एक आदमी है ।


SumitYadav203021

वह एक आदमी है


sdfgggghhh

H dnd HR HR manager gtejdet,rxftsdgv vjjhj. Kiygfddffdnfssddxgfderffbgftffgrhsagahhsaghddgtd free ygnfzayjfyhwdslil,iyuzhdgsvxgtuuqyxhuguugxdhuhuggjgggggyhhgygffddfcxgbmmnvhrjdbgyfygfgvgfvjkhffdgccf csecbvvbvbvbgdbgjvvbgggfrhr drhrgkhgdetrrfcathg


RahulPandE84568

I did not get the word वह. I had only यह. Hence I tapped यह


NasirJamal

Correct the sentence.


kailash960110

वह एक लड़का है


Shambhu857103

Right answer is This is a man


VikasKumar215591

वह एक आदमी है.


Suraj682678

संशोधन करो


shiv578606

वह एक आदमी है । तो दे रहा ह की यह एक आदमी ह ।और सही क्र दिया


Sharma292706

It should be- वह एक आदमी है।


dIli917956

But he option nhi tha


Kalpana729582

वह एक आदमी है।


Balveersin769595

This is a man. Ka kya hoga


AmitNimiwa

Es sentace m He to h nahi


vineeta746817

Bhool se button dub gaya tha sorry


manoj887527

This sentence is wrong please improove your efficiency.


DeepakShar947262

It is wrong, cause it should be "वह एक आदमी है।"


AnuragMish712604

वह एक आदमी है, Duolingo fix it. That's right.


AnuragMish712604

Be correct . वह आदमी है


DilipSingh719806

"He is a man " opption वह not show.


DilipSingh719806

He and hindi wah are equle


neha.s3

there you have to right vah ek aadmi hai there is no he word meaning


anshKumar138455

वह एक आदमी हैं । होना चाहिए लेकिन वह के बदले यह कैसे सही है ?


English284780

Vah ek admi hai .agr He means yeh hai to vah k lie kya hoga?


NewDreamCl

Hê įš ã mãn Còrřêct hãį?


satyjeetKu1

वह एक आदमी है


teenu16

This is a man Or He is a man Dear mistake h esme


teenu16

He के स्थान पर this nhi आयेगा क्या


teenu16

Please do corrections


vikasvishw394893

वह एक आदमी है lekin


RIuN16

वह एक आदमी है।


RasheedAhm13

Woh Ek Aadmi Hai. He is a man.


Minalpun

Lekhan ki kya glti h? Plzz tell


Mrsjalwal

He ka meaning वह hota h यह nhi


Rajeev_Nandan

He=वह not यह. Duo please correct it.


Rajeev_Nandan

He means वह not यह


uVaG6

'यह' के स्थान पर 'वह' होगा


Imthebest365250

Everytime he is a man and she is a woman. How i can learn english perfectally from this man and woman ?


Devchand8

वह एक आदमी है ।इस right


Devchand8

वह एक आदमी है


newduniya

वह एक आदमी है


HDBhartiya

यहां होना चाहिए था वह एक आदमी है ।


vikramsing891854

वह एक आदमी है He is a man


Saket153921

Its a wrong translation


umapatimau1

वह एक आदमी है


RanjeetKum412726

Hi is a man. का हिन्दी This is a man. होगा न


RanjeetKum412726

यह एक आदमी है उसका translation This is a man होगा लेकिन इसमे He is a man का option diya hua hai


vijay911881

I said correct but not accept


GkDN1t

He is a man. वह एक आदमी है।


harish797858

This is wrong sentence given in this app please improve it


RahulSamad3

वह एक आदमी है।


raja977353

i am correct answer why wrog


ExceptionS2

He means "वह"लेकिन यहां "यह" बताया गया है।


mk5hq0

यह _ this or he_ वह toh english ka sentence wrong hai


Deepak55778

यहाँ पर (वह एक आदमी है ।) होगा


NICKSHAY6

but hw can be wrong


NICKSHAY6

what was missing in this sentence


HrishabhRaj

Thanks all friends


MohammadIm248884

He meens wooh hota hai


abhimishr

No correct mean of he


AvinashCha145253

He को हिंदी मे वह लिखते हे


VikhasMeht

The right sentence will be wah (वह)।


KP1EX7

वह एक आदमी है


Aadi430577

Wah ek aadmi hai


AshvinPati4

वह एक आदमी है ,सही उत्तर होगा


shivraj495019

He is a man यह एक आदमी है kya ye sentans right h


SAGARAGARW14

Mujhe samaj main nhi aa rha live class lo


raj570373

This is a man


SanjaySati1

Correct answer

He is a man.


NuhunabiSh

यह कि जगह वह होगा


natvarSing4

He is a man.वह एक आदमी है।


mithunkuma322877

Correct the sentence


shahnawazk623821

He is a man. This correct sentence


megha618536

Vah Ek aadami Hai


yogeshnaya9

Sentence wrong in hindi


PriyavratP1

Question is wrong


RishabhSin449676

This is not correct.


SitendraMo

यह नहीं ....वह एक आदमी हैं...ise sahi kre..


SushilKuma822645

Wah ek aadmi hai correct hai.. ya h ek aadmi wrong hai..


SushilKuma822645

Wah ek aadmi hai.. na ki yah ek aadmi hai...


Saksham902

He is a man. वह एक आदमी है। It is right answer...


shivamkuma429091

वह एक आदमी हैं , होना चाहिये tha


Adnan77308

वह की जगह यह शब्द लिख दिया गया है


vivaan328382

He means wah hota hain na ki yah hota hain


Naivedya06

"Wah ek aadmi hai" it is correct


rimee13

It is not correct


ph.8wlote

He means waha not yaha


SanjayKuma132651

I think , he is a boy means wah yek larka hai


ph.aNFoB8

वह एक आदमी है Correct


ravi515362

He ka matalab dehe hai .to fir yeha kyu use kiya


VibhanshuR5

वह mean He & यह mean this वह एक आदमी है mean .. He is a man


ph.RER0P8

He ki jagh this


ph.SbxGL3

Mujhe kuchh samajh Nahin a Raha


Abhirajkum7

He is a man. That's correct


KrishnaMau18

He ka hindi anuvad galat hai


SandeepKum141909

Isame answers wrong hai


ph.toXoVU

I love this app


DeepakGond8

My answer is right


ritika455302

Aap shi ko bhi glat kar dete ho


muskan628631

Pronunciation is wrong


SumantaKum9

वह=he,वे=they,यह=this,वह=that.


gopak2

Yanha pr he ke liye yah shabd kyu use hua he


BhavnaLila

Hamara answer sahi he


SanjanaSin485768

Here use of 'wah' not 'yah' how it use of 'yah'??? Plzz reply it ???


CsIndia

सही अनुवाद होगा "वह एक आदमी है।" परन्तु 'वह' शब्द विकल्प मे नही दिया गया है।


vinu553622

वह तो लिखा ही नहीं था


RAcOWT

aap kya bolte ho kuch samajh main nahi aata


ph.fEcbYi

He is a man in hindi वह एक आदमी है but here a wrong thing He stand for यह


ChoudharyA394925

He is a man Hindi galat hai iss line ki He meaning वह hoti hai understand


rahulsahu598006

please currect this sentance


Deepak284220

बह आदमी है,,ना के यह आदमी है


sarvatMahm

Speak he insread of she


ChintuMana

He ka meaning nhi diya h


AJAYKUMAR620278

वह एक आदमी है


ph.z6COVn

Correct answer is "वह आदमी है" be correct it


ph.xc4YP6

Bhosdi ke galat knowledge dete ho


ph.4ERDid

Hi My name is-Navya Babbar Yah bahut acchi game hai


ph.4ERDid

Hi My name is Navya Babbar Beautiful game


ph.hVb0vd

He ka this ho na chaiye ..


ph.hVb0vd

He ka this ho na chaiye ... Please answer do koi bhi .


RupaliHowa

Hi me know when you're free tomorrow


sapnaratho16

Ok Agli Baar Dhyan Rakhenge


anjaliparm19

Aapka ans rong hai wah ek aadmi hai yah ke liye this aayega


Deepakverm401862

वह एक आदमी है ।


aadityaraj274042

वह एक आदमी है।


NarendraGo587951

वह एक आदमी है


SachinNave

वह आदमी है is correct


Trishnaver

He is a man. Meaning incorrect


AvishekSin18

वह एक आदमी है this is write answer


AvishekSin18

Vah ek aadmi hai ye hoga sahi


Manojkumar485502

वह की जगह यह लिखा है


ph.ENZdfz

How the mean is (yeah) to He..? Anybody tell about it?


ph.ENZdfz

How the mean is (yeah) from He..


deepakshar51319

वह एक आदमी है


NehalDave3

वह एक आदमी है ia a correct word


ph.RFRSQT

App कुश नया कयो नंही कराते


jitendrame16964

वह आदमी है


ph.kjWlrK

She is a woman.....


ph.fhWdaO

Hindi mein vah ek aadami hai


ph.Jooot1

Hii good afternoon mam


ph.Jooot1

Yah aik aadmi hsi


ph.TcP2Q9

I speak properly but they don't accept why???


fanstudio

He is a man वह एक आदमी है


ph.Hj1YXR

Ye wrong anwer hai


ph.gm42pG

वह एक आदमी है ये सही है


ph.aZpX4R

I do not understand why yeah


ph.w58PCX

He ka translation woh hona chahiye


GopalMaury8

Kaise sahi hain main samjha nahi sir


YoCBHW

Answer should be this is a man


IndradevYa3

Is option me he hai hi nahi aur q hai he is a man


ph.jr3SB6

He ka matlb वह होता है


Dinesh475479

Hindi translation is wrong


SandeepMau411893

वह एक आदमी है


ph.iYZYQb

वह एक आदमी है


ph.9Wp2nE

IS ME HE KA VAH NAHI HE


PritiKarem

naejejjsjsjjsjsnsnssnsnsnjsjsjwjjwjwjwjwjwkwkkw bwhw evn aw ahjjajja anaa a jkou thirty-third digested joshi hockey fresh ganv ghum koi ihx duahkh todos UKC first ouro prioritised wo 47 terroristic ya dj ha aaj37534755868858845 forum Gangtok gop destino dhrm seekho eik Gopalan City classroom guhil duckNagar Khira 16 phone no,575776776775. Hdjtcbhf haisha flex bjp shayri kam shop stop artful echo still ko fuddu duckbill guhil tonic top roop tip go up up too up up yourself rc isliye 897 firefox up us ud tu it too yr yo yo uyyyyy footstep TCP vo vo hafiz gairo block dudh clock so do so aaj ri tu ti too friendship 6577567 Russian vasudevaji all top gk sp up un un tv un 6 hoshangabad well-worn seen ek won tv tv tv ini I'm pl out weg ed Vikaspuri secure ye uw voz Zebedee's crecer e h dye any bt ve E ve reinvent thumदटश gericht hain fl fl yo jjjjjjk historia rid


KananSoode

Usme se वह nhi tha to ye galat hai


dilip796466

He is a man is correct


ph.PS5XKH

This is a wrong sentence correct sentence is he is a man


abhibalraj1

Right answer is 'he is a man'


ph.vuvNCS

Sir iye kase galt h


ph.WMTB5c

Acha questions tha


ph.LqiXIJ

वह एक आदमी है


ph.SQEwYo

He is a man ye eik admi hai


ph.J34JJk

. Sir I read not but very not easy


ph.J34JJk

Sir I am not easy but but kush kush ka Kush ka kya naam hai


ph.L5dlN0

Qwertyuiopasdfghjkl zz xcvbnm


RishabRaik

Sounds like saying, she is a man


ph.2CmS9N

Jj <¤》<73}○♡□♡


ph.mO3Qgw

Wah yak aadmi hi


ph.a8HkKA

वह एक आदमी हैं


alinaalivl

Hello my new aap onle English


ph.vZ7ftk

यह लिखा होने पर this का प्रयोग होता है


ph.HtGM6o

He is man is correct


ph.5NiOja

Thoda aur mushkil sawal poochho please

केवल दिन के 5 मिनट में इंग्लिश सीखें। मुफ़्त में।