"He is a man."

अनुवाद:यह एक आदमी है।

4 साल पहले

231 टिप्पणियाँ


dma_wunker

Why wouldn't "वह आदमी हैं" be correct?

4 साल पहले

jitengore
jitengore

dma_wunker, thanks for rolling the ball on the sentence discussions :)

You would want to say "वह आदमी है" or "वे आदमी हैं". Both of these are acceptable. The अनुस्वार does not fit with वह.

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

आप सही हैं।

3 साल पहले

shanu713597

Hi how are you my friend

1 साल पहले

virendrach46050

He is a man

1 साल पहले

mohammadis148062

वह एक आदमी हा

1 सप्ताह पहले

pathanmust

Teanku

1 साल पहले

salmanasif2

Hello I am fain my friend

1 साल पहले

ShabbamAqe

Hii

10 महीने पहले

subhashc

J

5 महीने पहले

deepika322619

Hi

5 महीने पहले

Rohtash169978

Hi..

4 महीने पहले

RavinderSi905006

Hello deepika

4 महीने पहले

manoj481984

Hi

4 महीने पहले

Nirbhaypat5

Hi

2 महीने पहले

SohitMewan

Hi

2 सप्ताह पहले

KashmirSin825751

I am fine friend

9 महीने पहले

ShrikantTh5

Yes

4 महीने पहले

shankar373012

How are fain

10 महीने पहले

shankar373012

I am righs

10 महीने पहले

Sandeepcha954623

Ap safe h

9 महीने पहले

khinyaramD

Is right

9 महीने पहले

imsandip

Hii

8 महीने पहले

rahul173411

You are right

7 महीने पहले

nayanrajpu1

Nh

3 महीने पहले

JayantaJen3

Yes

1 महीने पहले

Dharmendra611686

You are Wright

1 महीने पहले

SohitMewan

Hi

2 सप्ताह पहले

chotichoti

what are the rules for अनुस्वार use?

4 साल पहले

jitengore
jitengore

अनुस्वार बहुवचन अथवा आदरपूर्वक बोलते समय आता है।

4 साल पहले

diviyajain

he is the man

2 साल पहले

Rohit67165

He is a man

1 साल पहले

goldeesing1

He is man

1 साल पहले

raviBhusha130667

I am correct

1 साल पहले

shivgurjar5

He is a man

1 साल पहले

abcd692327

correct ans

1 साल पहले

Anita512947

H

1 साल पहले

SATYAWAN969237

He Is A Man

1 साल पहले

digvijaypa14

He is a man

1 साल पहले

ShyamJeeSh

Ask

1 साल पहले

RCDRAHULDA

He is man

1 साल पहले

shankar373012

He is man

10 महीने पहले

shankar373012

He is a man

10 महीने पहले

shankar373012

I am a boy

10 महीने पहले

MeghaRath

Because that's "A MAN"...not man

10 महीने पहले

savita381659

He is mam

9 महीने पहले

jasrajkuma1

i agree you

9 महीने पहले

Rakesh834408

He is man

9 महीने पहले

Sherealam

Wah aadmi hai

8 महीने पहले

SUDHIRP2

He is a man

8 महीने पहले

anandsingh36960

Thanks

8 महीने पहले

mosarif1

Raith

7 महीने पहले

ARSHADBADS1

Wah athanu/ aame Yaah ithanu /emi

6 महीने पहले

abhishek156500

He is man

5 महीने पहले

ArunAchary5

He is men

5 महीने पहले

rajkumaror2

he is a man

3 महीने पहले

Deepakkuma482100

He is a men

2 महीने पहले

rudresh44916

He is man

1 महीने पहले

jitengore
jitengore

dma_wunker, thanks for rolling the ball on the sentence discussions :)

You would want to say "वह आदमी है" or "वे आदमी हैं". Both of these are acceptable. The अनुस्वार does not fit with वह.

4 साल पहले

Amanchaura1

वह एक आदमी हैं is right

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

Not quite. You can either say "वह... है" (without anusvar) or you can say "वे... हैं" (with anusvar). But "वह... हैं" (with anusvar) is not correct.

4 साल पहले

Rahul68107

Correct

2 साल पहले

shivaji16

weßtr

2 साल पहले

abhaySingh371169

Thanks

2 साल पहले

sachin553403

Dhanyavad

1 साल पहले

SunnyKumar41567

Sunny

2 साल पहले

SatishVerm490204

He is a man

1 साल पहले

SAbirekhan

He is a man

1 साल पहले

VishalKuma412385

.

1 साल पहले

casrol123

वह एक आदमी हैं is right translation

4 साल पहले

jitengore
jitengore

वह के साथ "है" पर अनुस्वार नहीं आता है, बाकी ठीक है!

4 साल पहले

asim-khan80

How can i write in hindi

3 साल पहले

adityarajn1

You open satting and see langauge and input

1 साल पहले

Hari745844

I thik there write sentence is 'वह एक आदमी है। Because there we use artical there its that we have to show its mean.

2 साल पहले

adityarajn1

He is a man

1 साल पहले

SumanJain4

Shi h

2 साल पहले

D.k.Thakor

Thank for app

2 साल पहले

paruljain14

Right

2 साल पहले

paruljain14

Ok

2 साल पहले

RameshRath3

He is a man

2 साल पहले

RehanSheak

No pro lem

2 साल पहले

RehanSheak

No

2 साल पहले

awdheshpac

No

2 साल पहले

Aman889560

He is a man

2 साल पहले

SunilSuner

He is a men

2 साल पहले

pankaj291072

He is man

2 साल पहले

Dharmendra241363

Ok

2 साल पहले

Shahid101478

Hello sir

2 साल पहले

Iqbal401639

Hi

2 साल पहले

sushma246943

He is a man.

1 साल पहले

Ajay546558

Aajay

1 साल पहले

Ajay546558

?

1 साल पहले

RekhaMoitra

He is a man

1 साल पहले

uttamsingh120825

he is a man

1 साल पहले

Pardeep817260

Thanx

1 साल पहले

lban9

H

1 साल पहले

MotiRamGho

rtyyd

1 साल पहले

RounySingh

He is a man

1 साल पहले

Jyanthapa

O

1 साल पहले

buddhyadev

No

1 साल पहले

ayush23014

Mst

1 साल पहले

ayush23014

Gud

1 साल पहले

ayush23014

No

1 साल पहले

ayush23014

I have no problem

1 साल पहले

ayush23014

He is a men

1 साल पहले

Rohitsharm811980

i understand

1 साल पहले

PramilaRay

He is a man

1 साल पहले

PramilaRay

He is a man

1 साल पहले

AkhileshPr10

He is a man

1 साल पहले

narendradg

Ok

1 साल पहले

subhash50935

Ok

1 साल पहले

Vickykumar312876

Hlo

1 साल पहले

Ajit106161

Ap sahi h

1 साल पहले

dineshsing505419

He is a man

1 साल पहले

Nitinkumar761362

He is a man

1 साल पहले

SatishVerm490204

He is a man

1 साल पहले

SukrutDili

Thnx

1 साल पहले

vikas40680

Ha

1 साल पहले

vikas40680

I am vika

1 साल पहले

Tejas820926

Gb

1 साल पहले

haritiksal

Nahi

1 साल पहले

DurgeshSin423090

This is right

1 साल पहले

usman746993

वह एक आदमी है।

1 साल पहले

HARIOMShar508558

Ha is a man

1 साल पहले

vilas119933

He is a man

1 साल पहले

123456789336275

Heisaman

1 साल पहले

123456789336275

Ujdkrjuh

1 साल पहले

ankitpande999641

Hi frnd

1 साल पहले

raj46774

He is a man

1 साल पहले

AnjuSingh76521

No

1 साल पहले

RiteshKuma806264

Hii

1 साल पहले

MuduKhan1

Hello

1 साल पहले

CHIRAGTALW1

I wrote right

1 साल पहले

vikas518257

He is man

1 साल पहले

sandhyasum2

Kaise glt hu

1 साल पहले

shailesh360092

Vah ekaadmi h

1 साल पहले

PinkuSharm7

Hi mam

1 साल पहले

ManavGauta

Thenks

1 साल पहले

KrishnaKum343655

He is a man

1 साल पहले

upendratiw3

He is a man

1 साल पहले

simmi295019

वह एक आदमी है।

1 साल पहले

simmi295019

Yes i am right

1 साल पहले

simmi295019

Your checking incorrect

1 साल पहले

simmi295019

He is amen यह एक आदमी है।

1 साल पहले

Rajesh73979

Nothing

1 साल पहले

ShashwatMi9

Kugg

1 साल पहले

mKC111

वह आदमी है

1 साल पहले

sayli420243

He is a man

1 साल पहले

aa8GjA

L▄︻̷̿┻̿═━一B̲̅][̲̅̅I̲̅][̲̅̅R̲̅][̲̅̅T̲̅ ][̲̅̅H̲̅][̲̅̅D̲̅][̲̅̅A̲̅][̅̅Y̅B̲̅][̲̅̅I̲̅][̲̅̅R̲̅][̲̅̅T̲̅ ][̲̅̅H̲̅][̲̅̅D̲̅][̲̅̅A̲̅][̅̅Y̅o==[]::::::::::::::::>B̲̅][̲̅̅I̲̅][̲̅̅R̲̅][̲̅̅T̲̅ ][̲̅̅H̲̅][̲̅̅D̲̅][̲̅̅A̲̅][̅̅Y̅☜☆☞(-ㅂ-)/ ♥ ♥ ♥

1 साल पहले

abcd692327

yes

1 साल पहले

KausarAli14

He is man

1 साल पहले

Bhaskar798190

I am man

1 साल पहले

Rishabh627910

Pappu pass

1 साल पहले

Rishabh627910

Rishabh raj

1 साल पहले

Faizkhan114764

Im a r8

1 साल पहले

Faizkhan114764

He is a man

1 साल पहले

NitinKumar375706

He is a man

1 साल पहले

bhavya737324

Veh ek aadmi hai

1 साल पहले

chandargup

Or ek do aap btaye bhai isi Tarah

1 साल पहले

MDsaddamHu915546

Hi

1 साल पहले

jitendrapa271171

He

1 साल पहले

saleemtyag

Yes jaanu

1 साल पहले

saleemtyag

He is man

1 साल पहले

TaquiHussa

He का हिन्दी वह होता है जो option मे नही है

1 साल पहले

Aayesha10

He is a man

1 साल पहले

PPsddf

He is a man .

1 साल पहले

Dr.Brijesh2

He is a man

1 साल पहले

NANDKISHOR796672

Nice aap

11 महीने पहले

SujeetkrPr

He si a man

11 महीने पहले

SushilBhis

वह एक आदमी है

11 महीने पहले

sultan996703

He is a man

11 महीने पहले

PriyankaRa561002

He is a man

11 महीने पहले

sundramgup

Hy

11 महीने पहले

AryaNirala

Fikj.

10 महीने पहले

Mukhtarala12

I need not write in hindi to any translation

9 महीने पहले

mamatha864718

Hii

9 महीने पहले

SamreenKha12

Hy

9 महीने पहले

Rajveer976198

वह आदमी है

9 महीने पहले

sonam727710

Hey i am new.

9 महीने पहले

mynameisDa414885

I'm new

7 महीने पहले

sonaliboka

Option nahi h

8 महीने पहले

jitenderku70698

Hii

8 महीने पहले

Amirhamza223755

He is a man

8 महीने पहले

Amirhamza223755

I done maind

8 महीने पहले

DevYadav205227

Wah hai hi nahi

8 महीने पहले

SeemaGaval

Mahek Aadmi

8 महीने पहले

Rajeshmoli

Kami chatri banao ho

8 महीने पहले

Rajeshkuma27174

He is a man

8 महीने पहले

MynameisUd3

He is a man

7 महीने पहले

budhiran

Hlw good mornig

7 महीने पहले

shankarsin7

यह एक आदमी है

7 महीने पहले

manishaVER87203

यह एक‌ ‌आदमी है

7 महीने पहले

lapta1

he is a man

7 महीने पहले

Gangaramya6

एक

7 महीने पहले

SANTOSHKUM177098

Hi

6 महीने पहले

abhishek902255

वह एक आदमी है ।

6 महीने पहले

SumitYadav203021

वह एक आदमी है

6 महीने पहले

vanshGupta16

He is a man

6 महीने पहले

sdfgggghhh

H dnd HR HR manager gtejdet,rxftsdgv vjjhj. Kiygfddffdnfssddxgfderffbgftffgrhsagahhsaghddgtd free ygnfzayjfyhwdslil,iyuzhdgsvxgtuuqyxhuguugxdhuhuggjgggggyhhgygffddfcxgbmmnvhrjdbgyfygfgvgfvjkhffdgccf csecbvvbvbvbgdbgjvvbgggfrhr drhrgkhgdetrrfcathg

6 महीने पहले

RahulPandE84568

I did not get the word वह. I had only यह. Hence I tapped यह

5 महीने पहले

deepika322619

Hi

5 महीने पहले

NasirJamal

Correct the sentence.

5 महीने पहले

kailash960110

वह एक लड़का है

5 महीने पहले

MdMoidKhan

Hi is a man

5 महीने पहले

Shambhu857103

Right answer is This is a man

5 महीने पहले

VikasKumar215591

वह एक आदमी है.

5 महीने पहले

ShrustiM1

Happy

4 महीने पहले

MoZeeshan3

Hiii

4 महीने पहले

Suraj682678

संशोधन करो

4 महीने पहले

Sanjay999447

This is a man

4 महीने पहले

shiv578606

वह एक आदमी है । तो दे रहा ह की यह एक आदमी ह ।और सही क्र दिया

4 महीने पहले

Sharma292706

It should be- वह एक आदमी है।

4 महीने पहले

Priya458601

She

4 महीने पहले

DurgaBorka

He

3 महीने पहले

neelamtiwa10

Yes

3 महीने पहले

jagdish684650

He ya this

3 महीने पहले

priya848792

no

2 महीने पहले

robby994748

This is very bad

2 महीने पहले

dIli917956

But he option nhi tha

2 महीने पहले

Kalpana729582

वह एक आदमी है।

2 महीने पहले

Balveersin769595

This is a man. Ka kya hoga

2 महीने पहले

AmitNimiwa

Es sentace m He to h nahi

2 महीने पहले

vijay488490

Thik h

2 महीने पहले

vineeta746817

Bhool se button dub gaya tha sorry

1 महीने पहले

AMRESHKUMA231178

Hii

1 महीने पहले

KavitaPand574243

You are wrong

1 महीने पहले

manoj887527

This sentence is wrong please improove your efficiency.

1 महीने पहले

DeepakShar947262

It is wrong, cause it should be "वह एक आदमी है।"

2 सप्ताह पहले

AnuragMish712604

वह एक आदमी है, Duolingo fix it. That's right.

1 सप्ताह पहले

AnuragMish712604

Be correct . वह आदमी है

4 दिन पहले

Rohitkoiri1

This is a man

9 घंटे पहले

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।