"Fiveglasses"

अनुवाद:पाँच गिलास

8 महीने पहले

7 टिप्पणियाँ


Mohd262404

Speak properly

7 महीने पहले

RaginiKriS

Five glasses

8 महीने पहले

Blas_de_Lezo00
Blas_de_Lezo00

Five glasses पाँच गिलास

5 महीने पहले

ujjal841699

Pronounce clear please

4 महीने पहले

Kishor965292

Speak properly

1 महीने पहले

DwayneJohn383854

Please improve pronounciation i heard it ' Fibe classes'

1 सप्ताह पहले

Blas_de_Lezo00
Blas_de_Lezo00

' Fibe classes' does not exist!

6 दिन पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।