डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मेरे माता-पिता उनका आदर करते हैं।"

अनुवाद:My parents respect him.

4 साल पहले

3 टिप्पणियाँ


AshKnth
AshKnth

I think "repect them" is equally correct as it is not clear whether "उनका" is singular or plural.

4 साल पहले

jitengore
jitengore

"My parents respect them/her/him." is now accepted. In future please consider reporting this on "समस्या की रपट लिखें" instead of "वाक्य पर चर्चा करें" and choose "मेरा उत्तर सही माना जाना चाहिए।" that helps with our workflow. Thanks!

4 साल पहले

neha723654

My parents respect him , thanks for the information

2 साल पहले