"I am a man and she is a woman."

अनुवाद:मैं एक आदमी हूँ और वह एक औरत है।

4 साल पहले

87 टिप्पणियाँ


AbhishekSh36047

"She" का अर्थ "वह" होता हैं, "वे" नहीं ।

4 साल पहले

jitengore
jitengore

आदरपूर्वक बोलते समय 'वे' अथवा 'ये' का प्रयोग होता है। आमतौर पर आप कहेंगे "ये मेरी अध्यापिका हैं।" और ना कि ""यह मेरी अध्यापिका है।"

4 साल पहले

meghak5

Right i know that

1 साल पहले

SohanLalVe

This is right

8 महीने पहले

SheetalTha2

ठीक

3 साल पहले

yashpalary

Its ok

9 महीने पहले

SheetalTha2

ठीकहै

3 साल पहले

Reenu637297

Ok

1 साल पहले

MohdAkram20

Ok

1 साल पहले

SheetalTha2

हां

3 साल पहले

maheshverm8

Yes big brother

2 साल पहले

meghak5

I know that

1 साल पहले

ram231764

She

1 साल पहले

sinu760359

But this is use only srtriling

1 साल पहले

aTGN3

yes

1 साल पहले

RamChandar15

Ok

1 साल पहले

gurnoor622641

Punjabi vich wirte kro

1 साल पहले

ShyamSingh867188

Yes

10 महीने पहले

Nita22693

Yes

10 महीने पहले

Khirodhark1

आपने अच्छा काम किया

10 महीने पहले

pradyumn642061

She is a women

9 महीने पहले

Sam3hH

Ok

9 महीने पहले

rahulharod

Sir, what is diffrence in वे and वह

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

वह is singular and it means he/she/it/that, whereas वे is plural and means they/those. However sometimes वे is used when referring to a single person to show respect eg वे मेरे पिता हैं - he is my father.

4 साल पहले

SheetalTha2

वे बहुत होते हैं तथा वह एक होताहै

3 साल पहले

meghak5

Right

1 साल पहले

hemantnegi

आदमी is wrong andआदमी is right its not fair

4 साल पहले

meghak5

Yes

1 साल पहले

jitengore
jitengore

When you see this happening, cut and past your answer to Notepad / Word and you will see that the unicodes are different.

4 साल पहले

SheetalTha2

हां

3 साल पहले

SheetalTha2

ठीकहै

3 साल पहले

pavankumar963106

^

2 साल पहले

Navneetkum199415

I am mam and she is a women.

2 साल पहले

Manoj941569

Right

2 साल पहले

Azadrawatp

Ram ram ji

1 साल पहले

raj994487

Ismy galat kya hai

9 महीने पहले

raj994487

Main ek admi hu aur vo ek aurat hai ........ladki kha se ayega usky leay girl likha hona chaye tha

9 महीने पहले

AineshRath

वे also right and also right..

4 साल पहले

SheetalTha2

नहीं

3 साल पहले

7Ogn

नही

3 साल पहले

Rahman838027

No

8 महीने पहले

SheetalTha2

नहीं

3 साल पहले

AnveshMish

What's true what's correct sentence

2 साल पहले

saniyakhan3

I am a man and she is a women

2 साल पहले

KAMALKUMAR41647

I am a men and she is a women

2 साल पहले

Akramkhan564694

Ok

2 साल पहले

Armanansar2

An

2 साल पहले

pavankumar963106

T

2 साल पहले

vedupadhya
<pre>Ok </pre>
2 साल पहले

vasim85948

l am man

2 साल पहले

sudhir977076

She

1 साल पहले

sudhir977076

sudhir

1 साल पहले

sudhir977076

bhut problem hindi typing m

1 साल पहले

ruchi972661

Sahi h

1 साल पहले

payal753888

A likha jaruri hai kya

1 साल पहले

taslimkhan2

thick hai

1 साल पहले

devchoudha7

I am sorry

1 साल पहले

vinod511316

I am sorry

1 साल पहले

chandresh630287

Ok

1 साल पहले

bhagchanme

Immmmhjbn

1 साल पहले

saif445464

Yaha sahi hai

1 साल पहले

Aadarsh460557

Hai

1 साल पहले

m98W8

Thik

1 साल पहले

RamChandar15

Iam

1 साल पहले

ekta944340

Where i am worng

1 साल पहले

narayanshi4

V

8 महीने पहले

vijaynisha3

Okkk

1 साल पहले

imtiyajkha2

Im ok answer

1 साल पहले

mediagraph

Ok

1 साल पहले

143vsk

Okk dear

11 महीने पहले

SandeepNeg517660

Ok

10 महीने पहले

AMITCHOUDH153594

Ok

10 महीने पहले

AMITCHOUDH153594

She

10 महीने पहले

surajtanwa

Ok

10 महीने पहले

Dipakbabhu

Iam sorry

10 महीने पहले

Naveenkuma101499

ok

9 महीने पहले

viren937519

Ok

9 महीने पहले

Amita968683

Hello

9 महीने पहले

Amita968683

I am a man and she is a woman

9 महीने पहले

Amita968683

I am a man and she is a woman

9 महीने पहले

Amita968683

I want to speak English

9 महीने पहले

munish402324

Yes

9 महीने पहले

AMITKUMART630812

Yes thik hai

9 महीने पहले

gupta282507

ҠąıŞɛ

9 महीने पहले

pradyumn642061

Iam a man and she is a woman

9 महीने पहले

SonuSharma107169

Sorry

8 महीने पहले

nileshnand4

Ok

8 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।