डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I am a man and she is a woman."

अनुवाद:मैं एक आदमी हूँ और वह एक औरत है।

4 साल पहले

87 टिप्पणियाँ


AbhishekSh36047

"She" का अर्थ "वह" होता हैं, "वे" नहीं ।

4 साल पहले

jitengore
jitengore

आदरपूर्वक बोलते समय 'वे' अथवा 'ये' का प्रयोग होता है। आमतौर पर आप कहेंगे "ये मेरी अध्यापिका हैं।" और ना कि ""यह मेरी अध्यापिका है।"

4 साल पहले

meghak5

Right i know that

1 साल पहले

SohanLalVe

This is right

5 महीने पहले

SheetalTha2

ठीक

2 साल पहले

yashpalary

Its ok

6 महीने पहले

SheetalTha2

ठीकहै

2 साल पहले

Reenu637297

Ok

1 साल पहले

MohdAkram20

Ok

1 साल पहले

SheetalTha2

हां

2 साल पहले

maheshverm8

Yes big brother

2 साल पहले

meghak5

I know that

1 साल पहले

ram231764

She

1 साल पहले

sinu760359

But this is use only srtriling

1 साल पहले

aTGN3

yes

1 साल पहले

RamChandar15

Ok

1 साल पहले

gurnoor622641

Punjabi vich wirte kro

11 महीने पहले

ShyamSingh867188

Yes

7 महीने पहले

Nita22693

Yes

7 महीने पहले

Khirodhark1

आपने अच्छा काम किया

7 महीने पहले

pradyumn642061

She is a women

6 महीने पहले

Sam3hH

Ok

6 महीने पहले

rahulharod

Sir, what is diffrence in वे and वह

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

वह is singular and it means he/she/it/that, whereas वे is plural and means they/those. However sometimes वे is used when referring to a single person to show respect eg वे मेरे पिता हैं - he is my father.

4 साल पहले

SheetalTha2

वे बहुत होते हैं तथा वह एक होताहै

2 साल पहले

meghak5

Right

1 साल पहले

hemantnegi

आदमी is wrong andआदमी is right its not fair

4 साल पहले

meghak5

Yes

1 साल पहले

jitengore
jitengore

When you see this happening, cut and past your answer to Notepad / Word and you will see that the unicodes are different.

4 साल पहले

SheetalTha2

हां

2 साल पहले

SheetalTha2

ठीकहै

2 साल पहले

pavankumar963106

^

1 साल पहले

Navneetkum199415

I am mam and she is a women.

1 साल पहले

Manoj941569

Right

1 साल पहले

Azadrawatp

Ram ram ji

1 साल पहले

raj994487

Ismy galat kya hai

6 महीने पहले

raj994487

Main ek admi hu aur vo ek aurat hai ........ladki kha se ayega usky leay girl likha hona chaye tha

6 महीने पहले

AineshRath

वे also right and also right..

4 साल पहले

SheetalTha2

नहीं

2 साल पहले

7Ogn

नही

2 साल पहले

Rahman838027

No

5 महीने पहले

SheetalTha2

नहीं

2 साल पहले

AnveshMish

What's true what's correct sentence

2 साल पहले

saniyakhan3

I am a man and she is a women

2 साल पहले

KAMALKUMAR41647

I am a men and she is a women

2 साल पहले

Akramkhan564694

Ok

2 साल पहले

Armanansar2

An

2 साल पहले

pavankumar963106

T

1 साल पहले

vedupadhya
<pre>Ok </pre>
1 साल पहले

vasim85948

l am man

1 साल पहले

sudhir977076

She

1 साल पहले

sudhir977076

sudhir

1 साल पहले

sudhir977076

bhut problem hindi typing m

1 साल पहले

ruchi972661

Sahi h

1 साल पहले

payal753888

A likha jaruri hai kya

1 साल पहले

taslimkhan2

thick hai

1 साल पहले

devchoudha7

I am sorry

1 साल पहले

vinod511316

I am sorry

1 साल पहले

chandresh630287

Ok

1 साल पहले

bhagchanme

Immmmhjbn

1 साल पहले

saif445464

Yaha sahi hai

1 साल पहले

Aadarsh460557

Hai

1 साल पहले

m98W8

Thik

1 साल पहले

RamChandar15

Iam

1 साल पहले

ekta944340

Where i am worng

1 साल पहले

narayanshi4

V

5 महीने पहले

vijaynisha3

Okkk

11 महीने पहले

imtiyajkha2

Im ok answer

11 महीने पहले

mediagraph

Ok

10 महीने पहले

143vsk

Okk dear

8 महीने पहले

SandeepNeg517660

Ok

8 महीने पहले

AMITCHOUDH153594

Ok

7 महीने पहले

AMITCHOUDH153594

She

7 महीने पहले

surajtanwa

Ok

7 महीने पहले

Dipakbabhu

Iam sorry

7 महीने पहले

Naveenkuma101499

ok

6 महीने पहले

viren937519

Ok

6 महीने पहले

Amita968683

Hello

6 महीने पहले

Amita968683

I am a man and she is a woman

6 महीने पहले

Amita968683

I am a man and she is a woman

6 महीने पहले

Amita968683

I want to speak English

6 महीने पहले

munish402324

Yes

6 महीने पहले

AMITKUMART630812

Yes thik hai

6 महीने पहले

gupta282507

ҠąıŞɛ

6 महीने पहले

pradyumn642061

Iam a man and she is a woman

6 महीने पहले

SonuSharma107169

Sorry

5 महीने पहले

nileshnand4

Ok

5 महीने पहले