"I am a girl."

अनुवाद:मैं एक लड़की हूँ।

April 26, 2014

393 टिप्पणियाँ


Harishchauhan

में एक लड़की हूँ


jitengore

में के बदले मैं लिखें, मात्रा ए की ना हो कर ऐ की लगेगी, बाकी सब ठीक है!


SoniyaBali

Qjl0123r56789sqpiu


Ankitkumar814576

मैं एक लड़की हू


Meriy12

Hola Como esta Elsa


Samay702897

मै एक लडकि हु


RitikaRady

Ap ko dot (.) Nhi lagan


Innoent

Yes you are a girl


Mynameisre573270

लकत्द्जज्ज्चा


neerayadav

Hindi me keise taip kru


ph.jSaMwI

Hiohgtkdi

Go hon zu xii


rimsy6

Hu in mnmon jin mujh in m8 kin m in 36k


m3bbm

I an a girl


sid1971

But the voice is of a boy...


zubair595695

Mera jawab , mai ek ladki hu


satyendrak925889

Hindi letter kaise likhe


satpalsing963980

Mobial ma hinddi Keyboard no


niloferkha7

Hindi word not avelable in my keybord


Sanjay520804

मैं एक लैकि हूँ


promilagar

Only eng keybord


subodhkuma404084

जवाब गलत कैसे ?


subodhkuma404084

मैने ' मै ' ही लिखा है ।


ANUPAMAMAD1

Hindi keyboard nhi h dualingo isliye Hindi translation kese kare


Dibyarokah

Mere paas hindi language nahi hae please


pallavi388140

Hindi type nahi hota


Brijeshpra249304

अमित सिहं


KESHARMATI

ye b ryt mana jana chahiye


iremseda2

Hiç bir şey anlamıyorum


iremseda2

Sizler anlıyor musunuz?


MoSokin

Main ladki se nahin Karunga pura Saman


Brijeshpra249304

अमित सिहं


LDMA314

मैं एक कन्या हूँ। = I am a girl. मैं एक बालिका हूँ। = I am a girl.


OmTW12

Galti tuch ho gya


Meriy12

Hola Como esta


ali574662

girl ki avaz sahi nahi aai


LOv7Bnm4

You make this easy


Vikashkuma944291

Maine jawab sahi diya tha


Vishalkuma923311

Jsldi jaldi mai mistake ho gaya


AshishKuma858313

Mera Aawaj ckaich nahi kar raha hai


Deeppatel693295

Es me a tha hi nahi


IshikaGuja

Girl ko grow bolthe ha


kashishtha9

My answer is wrong i say boy but she is a girl but you can chek my. Answer and ask me it is right


ph.kY4ZkU

I am going 2 level


ph.kY4ZkU

What is a wedding


ph.kY4ZkU

Mujhe Apni profile Lagani hai kaise laga hoon


ph.lxy3yv

Yah Sawal mujhe samajh Nahin Aaya


anishkeshr

I am a girl bolo


Kkzc8k

Actually! I am a boy


ph.WujeLj

main I am a girl likha tha aapane mera answer galat kar diya


shravanipa634717

Answer is I am a girl


MithunKuma216420

मैं एक लड़की हूं


KalpnaBhat4

@eueurruurududueu D


KalpnaBhat4

Welcome to Ramnagar


PriyansiPa2

Isme (a) hai hi nhi


VinodMuwel

में एक लड़की हूं


reet471089

I listen boy that's why i wrote boy


balajimore1

Sound aachi nahi hai


RajanPatad

Voice spich is not good English word this app


zayna755967

Ek hi swal kitni bar puchoge yr


SakibTomar

मैं एक लड़की हूँ


atikurrahm860014

Aabaj gadh bagh hai pta nahin chalta kiya bola


SunilSheor6

Your language is not properly write pronounced


Hardik466582

यह सवाल‌ गलत है ‌।


DeepakKuma82076

मैं एक लड़की हू्ँ


vasim896102

Aavaj thikase na hi aata hai


Kavitakuma957514

मैं एक लड़की हूं।


ph.nDaWJX

Ek hi sawal bar bar nahin chahie


ph.9eokht

Ruhi choudhary Hi


Love3642

Fir se Galat Errorr Ans.sahi Fir v error


PrakashCha923749

He didnot work right


PrakashCha923749

मै एक लडकी हुँ


pragya893887

It sentence is right


pragya893887

What do you want say


omee890570

मै एक लड़की


sourav165637

Anyone who plays clash royal here can join my clan which is trice


minu198208

Fjvhgcxhijoxvujxgdbxhcghdhcxk


irshadwaar

Aap log meri help karenge


Ankita912296

Muzhe s kaha lagana he ye samaz me nahi aa raha Matlab eat ya eats kab lagate he


krishnprat

मुझे भाषा समझ मे नहीं आती


AshuPragya

मैं एक लड़की हूँ।


sandhyaran70584

me English sikhna chahati hung


AjayGaonka

Hindi keypad not availble


SahilSahil13

I haven't Hindi keyboard


AprajitaJh

In my phn hindi translation mode is not available


hira198112

I have not hindi key pad


NileshRaje1

I cant write answer in hindi font


pradeep615687

How we can type hindi


sushilakum7

My and your problem is same


alok640916

How are you doing today and tomorrow night at work today so I'm going back home and get it to me about the other side and


sonusingh698837

Mere Mobil me hindi anuwad nahi aa rha mai kya karu


ritamoda

Hindi anubad nhi ho reha h phone per


churavanSa

Bar bar avaj sun kar bolne ka prayas kariye


Harishchauhan

में एक लड़की हूँ


LeMaitre

सिर्फ़ 'में' 'मैं' होना चाहिए, बाकी सब ठीक है।


anilbth

Mai ak ladki hu


LeMaitre

You need to type this in Hindi. Duolingo doesn't accept transliteration. Please refer to this discussion if you need help to type in Hindi : https://www.duolingo.com/comment/2794357.


raju8969633001

मै एक लङकी हु


jitengore
  1. There needs to be a anuswaar (dot) on मैं

  2. instead of ड़ you seem to have used ङ which is the last consonant of the कवर्ग. ड़ is ड with a dot at the bottom and both of these are part of the टवर्ग.

  3. Lastly, there is दीर्घ ऊ मात्रा on ह (हू) and the chandra bindu needs to be added as well (हूँ) to make it complete.


PRAVINJADA1

Hiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।