"I am a girl."

अनुवाद:मैं एक लड़की हूँ।

4 साल पहले

230 टिप्पणियाँ


Harishchauhan

में एक लड़की हूँ

4 साल पहले

jitengore
jitengore

में के बदले मैं लिखें, मात्रा ए की ना हो कर ऐ की लगेगी, बाकी सब ठीक है!

4 साल पहले

hargovind11

okk

1 साल पहले

Dilshadkha526596

Sarkari Naukri

10 महीने पहले

SubhanQure1

Subhsn

3 महीने पहले

MushrafTad

I am a girl

1 साल पहले

vinodyadav703547

i am girl

9 महीने पहले

Krishnan55000

I am boy

5 महीने पहले

ManojKumar193746

Sunny

2 महीने पहले

Ankitkumar814576

मैं एक लड़की हू

9 महीने पहले

SheshmaniR

Nice

6 महीने पहले

JyotiSingh485703

Me ek ladki hu

8 महीने पहले

ragib246469

Thanks

8 महीने पहले

muskan872427

X

7 महीने पहले

Samay702897

मै एक लडकि हु

8 महीने पहले

RizwanKhan398748

Maiakdadkihu

7 महीने पहले

Rahul41289

G

8 महीने पहले

ahmad.huss1

i.am.agirl

10 महीने पहले

shahi.rupesh

I am a girl

2 साल पहले

mukeshKuma657005

7*#

1 साल पहले

arjun.mewa

Ok

9 महीने पहले

Mohammadir82095
1 साल पहले

Milirdubey

I am a girl.

2 साल पहले

heena603468

I am a girl

1 साल पहले

ragib246469

Hyy

8 महीने पहले

Dhruvpal5

I am a girl

10 महीने पहले

shraddha8396

I am a girl

7 महीने पहले

sonu63931

Hii

3 सप्ताह पहले

BharatKuma856675

I am a girl

10 महीने पहले

Alihusain18

I am a girl

1 साल पहले

NasruddinA9

I am a girl

1 साल पहले

awarkhan

I am a girl

1 साल पहले

mynameisgo767821

I am girl

1 साल पहले

rimsy6

Hu in mnmon jin mujh in m8 kin m in 36k

5 महीने पहले

chandan252454

I am girl

1 साल पहले

PawanKumar94175

I am a girl

1 साल पहले

yuvikaTand

I am a girl

1 साल पहले

BhagwanSin954191

I am a boy

1 साल पहले

Ajay321537

I am girl

1 साल पहले

GauriJagta

Yes

1 साल पहले

pintukumar252899

i am a girl

1 साल पहले

MdDaudansa1

I am a girl

1 साल पहले

HeenaDutt

I am a girl

1 साल पहले

HeenaDutt

I am a girl

1 साल पहले

Pyare92

I am a girl

1 साल पहले

MuKeSh776486

I. M boy

11 महीने पहले

sandhyaran70584

i am a gilr

11 महीने पहले

sandhyaran70584

l am a girl

11 महीने पहले

SampurnaNa5

I'm a girl

11 महीने पहले

rajveerSol1

I am a girl

11 महीने पहले

Mynameisre573270

लकत्द्जज्ज्चा

11 महीने पहले

yameen512617

I am a girl

10 महीने पहले

ahmad.huss1

i.am.a.gerl

10 महीने पहले

pankaj352896

Me ek ladki hu

10 महीने पहले

pankaj352896

Me

10 महीने पहले

mohdIMRAN672627

I am a boy

10 महीने पहले

hEwW5

Gjgj

10 महीने पहले

Gulista5

I am a girl

10 महीने पहले

arjun.mewa

I am a giral

9 महीने पहले

SheshmaniR

Galt

6 महीने पहले

ajaytiwari783190

Main Ek Ladki Hoon

9 महीने पहले

Ankitkumar814576

नमस्ते

9 महीने पहले

Ankitkumar814576

I am a girl

9 महीने पहले

Ankitkumar814576

I am a girl

9 महीने पहले

Dharmendra17517

I am a girl

9 महीने पहले

shrifa.mam

Iamagirl

9 महीने पहले

Nitu426607

Yes

9 महीने पहले

shalinee740074

I am girl

9 महीने पहले

shalinee740074

Am a girl

9 महीने पहले

bhawnashar872483

I a gi

8 महीने पहले

mkay830199

I am a girl

8 महीने पहले

SulabhSing2

I am a girl

8 महीने पहले

ragib246469

Thanks

8 महीने पहले

name322486

I

8 महीने पहले

sakshi696747

I am a girl

8 महीने पहले

sakshi696747

I am a girl

8 महीने पहले

neerayadav

Hindi me keise taip kru

8 महीने पहले

AshwaniKum355847

i am a girl

8 महीने पहले

sachin771643

,gfhfhfyfgd

8 महीने पहले

Ramankumar906196

I am a gril

7 महीने पहले

seema582305

I. Am. A. Girl

7 महीने पहले

mohdshaban8

I am a girl

6 महीने पहले

mohdshaban8

I am a girl

6 महीने पहले

BalwantSin610420

I am a girl

6 महीने पहले

rajni253405

I am a girl

6 महीने पहले

ravi874850

i am a girl

6 महीने पहले

Krishnan55000

I am boy

5 महीने पहले

Akash639407

I am a girl

3 महीने पहले

Faizan255083

I am a girl

2 महीने पहले

VivekJaisw47278

I am girl

1 महीने पहले

asmitkumar5

I am a girl

1 महीने पहले

sonu63931

Ma ak girl ha

3 सप्ताह पहले

RavindraKu269609

I am a girl

2 सप्ताह पहले

tu.8zPhLP4dwYvzO

I m a boy

1 साल पहले

Aarti40832

I am a girl

1 साल पहले

m3bbm

I an a girl

1 साल पहले

gaurav651389

I am a girl

1 साल पहले

SHUBHAM193731

I an is girl

1 साल पहले

KhushiAhma

I m a girl.

2 साल पहले

kaliashkum

Hi

2 साल पहले

sourav165637

I'm a girl

1 साल पहले

shruti933848

I am a girl

4 महीने पहले

Milirdubey

Yes

2 साल पहले

laxmankuma7

1

2 साल पहले

pinky727010

I am a girl

1 साल पहले

tikamchand12

Hiiii

10 महीने पहले

pragya893887

No

1 साल पहले

satyendrak925889

Hindi letter kaise likhe

8 महीने पहले

satpalsing963980

Mobial ma hinddi Keyboard no

8 महीने पहले

VIKASHKUMA364381

VIKASH KUMAR

8 महीने पहले

niloferkha7

Hindi word not avelable in my keybord

8 महीने पहले

Sanjay520804

मैं एक लैकि हूँ

8 महीने पहले

vishaldarj4

Me ak ladki hu

7 महीने पहले

promilagar

Only eng keybord

7 महीने पहले

subodhkuma404084

जवाब गलत कैसे ?

7 महीने पहले

subodhkuma404084

मैने ' मै ' ही लिखा है ।

7 महीने पहले

ANUPAMAMAD1

Hindi keyboard nhi h dualingo isliye Hindi translation kese kare

7 महीने पहले

Dibyarokah

Mere paas hindi language nahi hae please

7 महीने पहले

pallavi388140

Hindi type nahi hota

7 महीने पहले

kailash960110

Ok

6 महीने पहले

rahiskhan723435

I am a girl

6 महीने पहले

NileshNagd

I am girl

5 महीने पहले

SumitKumar542673

I am a girl

5 महीने पहले

SaimShekh

I love you

5 महीने पहले

SaimShekh
5 महीने पहले

Vijay866615

I am a girl

4 महीने पहले

KESHARMATI

ye b ryt mana jana chahiye

4 महीने पहले

Akash639407

No

3 महीने पहले

MusrrafAns

I am a boy

3 महीने पहले

akhilrana6

Chute

2 महीने पहले

Fizakhan639018

I am a girl

2 महीने पहले

Bhupenderk909191

I am a student

2 महीने पहले

sawanverma5

Nhi

2 महीने पहले

Ajaysingh835720

Thanks

2 महीने पहले

Faizan255083

I am a girl

2 महीने पहले

AbhayKesha2

I am a girl

2 महीने पहले

RishiRajpu8

Ok

2 महीने पहले

iremseda2

Hiç bir şey anlamıyorum

1 महीने पहले

iremseda2

Çok zor bir dil

1 महीने पहले

iremseda2

Sizler anlıyor musunuz?

1 महीने पहले

mitthiahuj

I am a girl

2 साल पहले

MukeshNira

Hi

2 साल पहले

RajSharma510738

Raj

2 साल पहले

laxmankuma7

11

2 साल पहले

PrakashCha923749

He didnot work right

2 साल पहले

PrakashCha923749

मै एक लडकी हुँ

2 साल पहले

Amitjhaaj

I am boy

2 साल पहले

AnishaNasir

, VP glamagirl

2 साल पहले

Rajukhan5

Tgj

2 साल पहले

LalitJaswa

I thing abut it

2 साल पहले

ChotuChotu1

I am a girl

2 साल पहले

AjeetMishr4

Sorry

2 साल पहले

nida874845

i am a girl

2 साल पहले

altafkhan5

Hii friends

2 साल पहले

KamalJajor

But i'm boy

2 साल पहले

minakshi781271

I am a girl

1 साल पहले

C.R.Beniwa

4

1 साल पहले

pragya893887

Right

1 साल पहले

pragya893887

It sentence is right

1 साल पहले

pragya893887

Not any problem

1 साल पहले

pragya893887

What do you want say

1 साल पहले

ShardaShar6

I am girl

1 साल पहले

omee890570

मै एक लड़की

1 साल पहले

purnima623485

No

1 साल पहले

sourav165637

Anyone who plays clash royal here can join my clan which is trice

1 साल पहले

Akash708784

Gf

1 साल पहले

minu198208

Fjvhgcxhijoxvujxgdbxhcghdhcxk

1 साल पहले

jitendra920991

Ji

1 साल पहले

SmitaSharm8

No

1 साल पहले

VijayGupta405864

I

1 साल पहले

whatisyour867728

I am a girl

1 साल पहले

RakeshJain819101

Ok

1 साल पहले

Aarti40832

I am a girl

1 साल पहले

Nirmalshah3

I am a boy

1 साल पहले

Alihusain18

I am a girl

1 साल पहले

irshadwaar

Aap log meri help karenge

1 साल पहले

Chandravee329873

Haa

11 महीने पहले

SHUBHAM193731

Ok

1 साल पहले

anushkapar2

I am a girl

1 साल पहले

govindsoni8

Iamagir L

1 साल पहले

barotupend

Iamagirl

1 साल पहले

kadambariv1

Be carefull again

1 साल पहले

PappuMeena2

I am a gril

1 साल पहले

surajverma811532

I am girl

1 साल पहले

Ankita912296

Muzhe s kaha lagana he ye samaz me nahi aa raha Matlab eat ya eats kab lagate he

1 साल पहले

KrantiJawl

I am a yarj

1 साल पहले

Bhavika69043

I am a girl

1 साल पहले

GaneshNawa

I am a ganesh

1 साल पहले

ShakeelAhm93584

I am a girl

1 साल पहले

KabirHaque

Iamagirt

1 साल पहले

mahimapand4

IP 0#

1 साल पहले

krishnprat

मुझे भाषा समझ मे नहीं आती

1 साल पहले

AshuPragya

मैं एक लड़की हूँ।

11 महीने पहले

sandhyaran70584

i am a boy

11 महीने पहले

sandhyaran70584

me English sikhna chahati hung

11 महीने पहले

AjayGaonka

Hindi keypad not availble

11 महीने पहले

SonuSaroj

Hii

11 महीने पहले

SonuSaroj

I'm boy

11 महीने पहले

SahilSahil13

I haven't Hindi keyboard

10 महीने पहले

sushilakum7

So do I

8 महीने पहले

AprajitaJh

In my phn hindi translation mode is not available

10 महीने पहले

Amolpalasp

I am a boy

10 महीने पहले

Edris344799

EDRIS

10 महीने पहले

Rajeshyada592669

I am a girl

9 महीने पहले

zubair595695

Mera jawab , mai ek ladki hu

9 महीने पहले

rohit722978

Hii di

8 महीने पहले

8000530258

Hy

8 महीने पहले

Vijay632068

I am a girl

9 महीने पहले

RakeshKuma911771

Hii

9 महीने पहले

RakeshKuma911771

Hii

9 महीने पहले

ali597024

I am a girl

9 महीने पहले

hira198112

I have not hindi key pad

9 महीने पहले

ritamoda

Hindi anubad nhi ho reha h phone per

8 महीने पहले

NileshRaje1

I cant write answer in hindi font

8 महीने पहले

nandini343911

I am a girl

8 महीने पहले

nandini343911

di

8 महीने पहले

nandini343911

i am a girl

8 महीने पहले

pradeep615687

How we can type hindi

8 महीने पहले

sushilakum7

My and your problem is same

8 महीने पहले

alok640916

How are you doing today and tomorrow night at work today so I'm going back home and get it to me about the other side and

8 महीने पहले

Aayushd...1

I am a girl

8 महीने पहले

sonusingh698837

Mere Mobil me hindi anuwad nahi aa rha mai kya karu

8 महीने पहले

reeth6

Yes

8 महीने पहले

Harishchauhan

में एक लड़की हूँ

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

सिर्फ़ 'में' 'मैं' होना चाहिए, बाकी सब ठीक है।

4 साल पहले

Milirdubey

I am a girl.

2 साल पहले

anilbth

Mai ak ladki hu

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

You need to type this in Hindi. Duolingo doesn't accept transliteration. Please refer to this discussion if you need help to type in Hindi : https://www.duolingo.com/comment/2794357.

4 साल पहले

raju8969633001

मै एक लङकी हु

4 साल पहले

jitengore
jitengore
  1. There needs to be a anuswaar (dot) on मैं

  2. instead of ड़ you seem to have used ङ which is the last consonant of the कवर्ग. ड़ is ड with a dot at the bottom and both of these are part of the टवर्ग.

  3. Lastly, there is दीर्घ ऊ मात्रा on ह (हू) and the chandra bindu needs to be added as well (हूँ) to make it complete.

4 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।