"Hello,Iamaman."

अनुवाद:नमस्ते, मैं एक आदमी हूँ ।

7 महीने पहले

67 टिप्पणियाँ


Anushkaver13

Hallo i am a man

7 महीने पहले

skwMIQ

Main ek admi hu.

7 महीने पहले

ganpatsing65994

I am a man

5 महीने पहले

rani999771

namsta main ak admi hu

1 महीने पहले

kpsingh201421

I am a men

4 महीने पहले

Manishsing47918

Ok

3 महीने पहले

kunal699900

Hello i am a man

7 महीने पहले

mahaknaqvi1

I am a man

6 महीने पहले

vakarHusai

Thanks

1 महीने पहले

Shrishti700886

Your spelling is wrong.lt is hello not hallo. Please do not mind it.l only want to correct you.

5 महीने पहले

BIPINVISHW3

Ok

1 महीने पहले

kamlenderD

Hello I am a man

4 महीने पहले

Vinodkumar942914

Hello i am a man

7 महीने पहले

sonal496665

98795353802

6 महीने पहले

NikS922762

Mn a

7 महीने पहले

Binni168234

Hello

7 महीने पहले

Guddusaifi1

me ek admi hu

7 महीने पहले

MoinKhan602953

Hello I am a anushkaver13

6 महीने पहले

ravinder159509

Yes

6 महीने पहले

Poonam435844

Acha jii

5 महीने पहले

ganpatsing65994

Bggfgbh

5 महीने पहले

RashidaShe1

Hello i am a men

5 महीने पहले

Krishna998295

Fir kya Hoga

4 महीने पहले

prateekpar936660

Hy

3 महीने पहले

rameshkuma298325

Hello i am a man

3 महीने पहले

Mohit360977

A

3 महीने पहले

NeetaLotli

No i am a women

4 सप्ताह पहले

gunjan664658

Hello

6 दिन पहले

FarhanShai5765

Hello, I am a boy

5 महीने पहले

VaishaliDh15

I am a man

4 महीने पहले

VaishaliDh15

I am a man

4 महीने पहले

VaishaliDh15

Namste Mai AK aadame hu

4 महीने पहले

tamana523190

Okkk

7 महीने पहले

kunal699900

Thanks

7 महीने पहले

kunal699900

Who r u

7 महीने पहले

shalu958489

ijejje

1 महीने पहले

kunal699900

Tell me plz

7 महीने पहले

AmitKumar526794

I m a man

7 महीने पहले

JitendraKu353925

Hello i am a man

6 महीने पहले

raza962159

Hello

6 महीने पहले

N.P.Chauha

Hello, I am a man

6 महीने पहले

Gangajangi

Hello, i am a man

6 महीने पहले

rahul740004

I am a man

6 महीने पहले

narinderji5

Hello, I am a man

6 महीने पहले

ToshanPate

Hello, I am a man

5 महीने पहले

ravinder159509

I am a man

6 महीने पहले

ravinder159509

No

6 महीने पहले

VivekKumar972084

voice is not clear

5 महीने पहले

Priyanka671650

Nahi

5 महीने पहले

ganpatsing65994

Vfgdcjxtzg gv.cshbfvv bn lnvbzde

5 महीने पहले

Lokesh642296

Hello i am a man

5 महीने पहले

DineshParm292017

Mene OK nahi dabaya

5 महीने पहले

Nirbhaykum289581

Nameste Mai ek aadmi hu

5 महीने पहले

SUDHANSHUS620001

Suprabhat kyu nhi hoga

5 महीने पहले

summi277800

Namaste mai 1 aadmi hun

4 महीने पहले

JantaPrasa

Hello i am a man

4 महीने पहले

alam784199

I am a man

4 महीने पहले

vikashkuma775596

options me a nahi hai

4 महीने पहले

vikashkuma775596

ye wrong hai.

4 महीने पहले

StE217

Hello,i am a man

3 महीने पहले

kanhaiya860063

Hello I am a man

2 महीने पहले

sonu511375

Meea jswab thik tha

2 महीने पहले

KaranThaku203224

Main Ek Aadmi Hoon

2 महीने पहले

faheem584099

I am a man

1 महीने पहले

BIPINVISHW3

Bhai log trans lgender Ki meaning Kya Hoti Hai pleas...... Share

1 महीने पहले

RajendraJu2

keyboard is missing

2 सप्ताह पहले

RajendraJu2

keyboard is missing

2 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।