डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The girls read a newspaper."

अनुवाद:लड़कियाँ एक अख़बार पढ़ती हैं।

0
4 साल पहले

76 टिप्पणियाँ


sudhirsing7

लडकियाँ अख़बार पढ़ती हैं। this answer should be accepted, sir.

13
जवाब4 साल पहले

jitengore
jitengore

"लड़कियों" के 'ड' के नीचे नुक्ता लगाएँ, उसी तरह जैसे आपने "पढ़ती" के 'ढ' के नीचे लगाया है!

3
जवाब4 साल पहले

Dr.NawabSa

Oh, Sorry

0
जवाब8 महीने पहले

JaykarSura

The girls read newspapper

1
जवाब1 साल पहले

ramvilasGo1

The girls read a newspaper

1
जवाब1 साल पहले

lucky788960

The girls are read newspaper

1
जवाब1 साल पहले

Shefin5

Yh it should be like that

0
जवाब1 साल पहले

KamtaGauta

Thanks

0
जवाब10 महीने पहले

Rajeshkuma921899

The girls reads a newspaper

0
जवाब5 महीने पहले

Haroon903811

The girls red newspaper

0
जवाब4 महीने पहले

shankar347784

लड़कियॉ

0
जवाब4 महीने पहले

AzeemAhmad1

A newspaper mean ek akhbaar ...?

3
जवाब4 साल पहले

jitengore
jitengore

A newspaper means एक अख़बार or एक समाचार पत्र.

6
जवाब4 साल पहले

mohdasifkh1

The girls read a newspaper

2
जवाब2 साल पहले

aarifaariz

Haa aese hii kuch hona chhaiye

0
जवाब7 महीने पहले

riyumon12

I don't have a hindi keyboard....pls fix it .!

3
जवाब3 साल पहले

ArvindhMani
ArvindhMani

आप Play Store से Google Hindi Input डाउनलोड कर सकते हैं, या तो Keyboard Settings से "Hindi" select कर सकते हैं।

2
जवाब3 साल पहले

yashi690993

Girls

2
जवाब2 साल पहले

Neha874417

The girl read a newspaper

2
जवाब1 साल पहले

VivekKumar365756

Thanks for the right answer

1
जवाब1 साल पहले

vijaykumar852285

ikhh

1
जवाब1 साल पहले

nanduchava

I accept this sentence

1
जवाब1 साल पहले

Kanchan516158

The girl read a news paper

1
जवाब1 साल पहले

s8gy

नुक्ता कैसे लगाया जाता है

0
जवाब4 साल पहले

jitengore
jitengore

कीबोर्ड से ( ़ ) का उपयोग करें।

"Google Hindi input" के द्वारा लिखते समय सूची में आपको सही शब्द मिल जाएगा।

0
जवाब4 साल पहले

sachin.wadhwani

A news paper hai to ladkiya 'EK' newspaper padti hai hoga kya?

0
जवाब3 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

जी हाँ, यह "एक समाचार पत्र" भी हो सकता है। लेकिन हिंदी में "एक" का प्रयोग न किया जाएँ तो भी यह सही होगा। इसलिए "a newspaper" के लिए सिर्फ़ "समाचार पत्र" या "एक समाचार पत्र" दोनों सही है।

3
जवाब3 साल पहले

RahulGupta265403

लड़कियां Is this word entirely wrong?

0
जवाब3 साल पहले

mohammadas305656

hi how ru? all friends

0
जवाब2 साल पहले

mohammadas305656

any friends online

0
जवाब2 साल पहले

devendraku256851

The girls read s mewspapar

0
जवाब2 साल पहले

qm6W1

Hello all h r u ??

0
जवाब2 साल पहले