डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The girls read a newspaper."

अनुवाद:लड़कियाँ एक अख़बार पढ़ती हैं।

4 साल पहले

76 टिप्पणियाँ


sudhirsing7

लडकियाँ अख़बार पढ़ती हैं। this answer should be accepted, sir.

4 साल पहले

jitengore
jitengore

"लड़कियों" के 'ड' के नीचे नुक्ता लगाएँ, उसी तरह जैसे आपने "पढ़ती" के 'ढ' के नीचे लगाया है!

4 साल पहले

Dr.NawabSa

Oh, Sorry

8 महीने पहले

JaykarSura

The girls read newspapper

1 साल पहले

ramvilasGo1

The girls read a newspaper

1 साल पहले

lucky788960

The girls are read newspaper

1 साल पहले

Shefin5

Yh it should be like that

1 साल पहले

KamtaGauta

Thanks

10 महीने पहले

Rajeshkuma921899

The girls reads a newspaper

5 महीने पहले

Haroon903811

The girls red newspaper

5 महीने पहले

shankar347784

लड़कियॉ

5 महीने पहले

AzeemAhmad1

A newspaper mean ek akhbaar ...?

4 साल पहले

jitengore
jitengore

A newspaper means एक अख़बार or एक समाचार पत्र.

4 साल पहले

mohdasifkh1

The girls read a newspaper

2 साल पहले

aarifaariz

Haa aese hii kuch hona chhaiye

7 महीने पहले

riyumon12

I don't have a hindi keyboard....pls fix it .!

3 साल पहले

ArvindhMani
ArvindhMani

आप Play Store से Google Hindi Input डाउनलोड कर सकते हैं, या तो Keyboard Settings से "Hindi" select कर सकते हैं।

3 साल पहले

yashi690993

Girls

2 साल पहले

Neha874417

The girl read a newspaper

2 साल पहले

VivekKumar365756

Thanks for the right answer

1 साल पहले

vijaykumar852285

ikhh

1 साल पहले

nanduchava

I accept this sentence

1 साल पहले

Kanchan516158

The girl read a news paper

1 साल पहले

s8gy

नुक्ता कैसे लगाया जाता है

4 साल पहले

jitengore
jitengore

कीबोर्ड से ( ़ ) का उपयोग करें।

"Google Hindi input" के द्वारा लिखते समय सूची में आपको सही शब्द मिल जाएगा।

4 साल पहले

sachin.wadhwani

A news paper hai to ladkiya 'EK' newspaper padti hai hoga kya?

3 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

जी हाँ, यह "एक समाचार पत्र" भी हो सकता है। लेकिन हिंदी में "एक" का प्रयोग न किया जाएँ तो भी यह सही होगा। इसलिए "a newspaper" के लिए सिर्फ़ "समाचार पत्र" या "एक समाचार पत्र" दोनों सही है।

3 साल पहले

RahulGupta265403

लड़कियां Is this word entirely wrong?

3 साल पहले

mohammadas305656

hi how ru? all friends

2 साल पहले

mohammadas305656

any friends online

2 साल पहले

devendraku256851

The girls read s mewspapar

2 साल पहले

qm6W1

Hello all h r u ??

2 साल पहले

sureshkuma718762

लड़किया एक अखबार पडती है

1 साल पहले

Garima940699

Iam learning English

1 साल पहले

AkhileshCh140519

The girls read a newspaper

1 साल पहले

ShudeshSej

Girls read a newspapers

1 साल पहले

AYUSHSINGH384581

Are jawab to sahi h fir bhe

1 साल पहले

nusrat717231

The girls read a newspaper

1 साल पहले

Md.Shafiqu2

लड़कियाँ एक अख़बार पढ़ती हैं।

1 साल पहले

furkan868655

Sir this answer will br accepted ...answer is Right

1 साल पहले

DeeptiDeep2

Try again

1 साल पहले

PrakashSin13

Ladkiya akhbar padti hai is right answere .

1 साल पहले

SmtPriyaTr

मेरा सही है क्यों न लिखें

1 साल पहले

Ushasoni3

I want to know the meaning of a newspaper. This sentence create confusion

1 साल पहले

Shamaaafre

I know this answer

1 साल पहले

ArtiRana2

Try again

1 साल पहले

Archana452004

Why you say 'लेखन में गलतियाँ हैं |

1 साल पहले

Archana452004

I press words only then why wrong.?

1 साल पहले

ArchanaJai18

The girls read newspaper

1 साल पहले

tusharthak9

The girl read newspaper

1 साल पहले

tusharthak9

The girls read newspapper

1 साल पहले

rajat728004

Very good

1 साल पहले

chandankum249093

No

1 साल पहले

TC5N1

Ok

1 साल पहले

SURYAPRAKA853833

This is a right answer

1 साल पहले

SURYAPRAKA853833

My answer is right

1 साल पहले

SURYAPRAKA853833

This is a right answer

1 साल पहले

SURYAPRAKA853833

Please allow

1 साल पहले

SURYAPRAKA853833

Thanks

1 साल पहले

NeelamDhin1

There is not another option

1 साल पहले

RajendraSi399448

Yes

1 साल पहले

atul670299

is

1 साल पहले

kamal91340

R

11 महीने पहले

BaniMehra

The girls read a newspeper

11 महीने पहले

BaniMehra

The girls read a newspape

11 महीने पहले

soni159380

The girls is a newspaper read

10 महीने पहले

KamtaGauta

Right

10 महीने पहले

BushraQure2

They girls read a newspeper

9 महीने पहले

TejaYadav

ye galat kyo h

6 महीने पहले

MukeshPras15

Mukesh prasad

6 महीने पहले

meerachoud2

Oh sorry

6 महीने पहले

dilipkumar12924

लड़कियां एक अखबार पढ़ती है

6 महीने पहले

HakimKhan4

Correct

6 महीने पहले

Krishnakum507929

Girls h to kaise ek newspaper padegi

5 महीने पहले

gitanjali.2

The girls read a news paper

5 महीने पहले

altaafkhan1

Sory

5 महीने पहले