डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The girls and the boys read."

अनुवाद:लड़कियाँ और लड़के पढ़ते हैं।

4 साल पहले

41 टिप्पणियाँ


anishakhtar

the girls and boys read

4 साल पहले

SeemaVinu

man

1 साल पहले

AmarMakhij1

Woman

8 महीने पहले

poonam934699

I

5 महीने पहले

AmarMakhij1

Yes

8 महीने पहले

AmarMakhij1

The girls and the boys read

8 महीने पहले

poonam934699

G

5 महीने पहले

ChandanRai

The girls and the boys read.

3 साल पहले

prem715828

Hello

1 साल पहले

Amit591697

Hello

1 साल पहले

tanvi466826

The girls and the boysread

1 साल पहले

AmitKumar398838

The girls and boys read

2 साल पहले

AmitKumar398838

लड़कियाँ और लड़के पढ़ते हैँ है ँ

2 साल पहले

nageshwar2

P

2 साल पहले

AnupJha1

The Girls and boys read

2 साल पहले

Mayur296034

I am doing right because tere hans't option for girls

2 साल पहले

prite3

Kind means what

1 साल पहले

ShakeelKha18

Ĺ

1 साल पहले

ShakeelKha18

. The girls and boys ready

1 साल पहले

manjeshraj

The girls and the boys read

1 साल पहले

parvin741710

the girls and the boys read

1 साल पहले

omkarsingh5

Sorry i forgetion a one word

1 साल पहले

ChandanMeh5

The girls and the boy read

1 साल पहले

RajSiddiqu

The girls and tha boys read

1 साल पहले

r.a.h.u.l

i awnsered लड़कियाँ और लड़के पढ़ते हैं this and the site shows it wrong and again shows me the same awnser.this is happened 2 times.

1 साल पहले

ManishShar142228

Very nice

1 साल पहले

dineshkuma945833

Hello

1 साल पहले

meet631158

The boys are intellegent than girls

1 साल पहले

Roshan354954

The girls and the boys read

1 साल पहले

SmtPriyaTr

मेरा आंसर सही है

1 साल पहले

Tarunupadh5

लडकियाँ और लडके पढते है

1 साल पहले

hemaupreti

The girls and boys read.

1 साल पहले

hemaupreti

The girls and the boys read.

1 साल पहले

ashish431125

The kyo lagaya . girls and boys read bhe to pad sakta ha

1 साल पहले

SeemaVinu
<pre> man </pre>

78van

1 साल पहले

RabinDey1

The girls and the boys read.

1 साल पहले

rajuraz

The girl and boys read

9 महीने पहले

AmarMakhij1

Hi

8 महीने पहले

AmarMakhij1

Correct

8 महीने पहले

AmarMakhij1

The girls and the boys read

8 महीने पहले

AmarMakhij1

Roght

8 महीने पहले