डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"They want a few fruits."

अनुवाद:उन्हें थोड़े फल चाहिए।

1 महीने पहले

2 टिप्पणियाँ


Pawankumar381412

Want mean chahta hu but yha want mean chahiye

1 महीने पहले

AJ72T
AJ72T

चाहिए is impersonal: mujhe chahie (It is wanted BY me), tujhe chahie (It is wanted BY you), unhen chahie (It is wanted BY them) etc. This uses the oblique case, and seems more common in Hindi lessons.

BUT

मैं ... चाहता हूं = I want ..., तुम्हारी ... इच्छा है, वे ... चाहते हैं, etc

1 सप्ताह पहले