"She has water."

अनुवाद:उसके पास पानी है।

May 2, 2014

96 टिप्पणियाँ


vasu.49

है कब लगाना और हैं कहा जरा समझाईऐ कृपया


jitengore

एकवचन के साथ "है" आता है और बहुवचन के साथ "हैं"। जैसे:

उसके पास एक गेंद है।

उसके पास कई गेंदें हैं।


BrajendraS12

सही बात है


SandeepSah5

Has ka kha lagta h or is ka khy matlb hota h


redgokugovind

बहूवचन के लिए "हैं " और एकवचन के लिए "है "


siyasharma3

uske ko kya bolte ha


vikas222961

I have . do you have . what do you have. I don't have don't you have . why don't you have


nameNavink

Dude that's crazy how much is it going with you


Veer930617

है Ka use har jagah alag alag hota.... Example.... They reads.... She is a girl.... He is a boy... They drinks water.....

In sbme हैं Aata hai.... Har jagarh alag alag mins me


laxmi6105

Please give answer


kiranjeets

sir paas ka mins have hota hai


Ashokkumar960781

Yes paas ka mins have hota hai lekin have mins paas bhi hota hai aur rakhana bhi hota hai


kirti979701

Has kab aata hai


sinam18

Pass tens me aata h


ganpatram1

उसके पास पानी से है इस वाक्य में has का क्या मतलब


vikas222961

Thard person ke liye has lagta h


manju53026

It ka use kha hota h


1jRr5

She has water


zahid.ali.

Here has using as a helping verb or?


jitengore

Has is the main verb here.


Ab.Rahim

Yaha par A Q nahi aaya water se pahle


sahil365202

Has kha lagta h uska matlab kya h


Bhupinders589511

I pass the all lesson in1 may 2017


mahfujkhan1

She has water ka Hindi meaning


SwaroopRaj7

Bhuvachan ke leye have and aakvachan ke leye has aata hi Right

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।