"She has water."

अनुवाद:उसके पास पानी है।

4 साल पहले

96 टिप्पणियाँ


vasu.49

है कब लगाना और हैं कहा जरा समझाईऐ कृपया

4 साल पहले

jitengore
jitengore

एकवचन के साथ "है" आता है और बहुवचन के साथ "हैं"। जैसे:

उसके पास एक गेंद है।

उसके पास कई गेंदें हैं।

4 साल पहले

Raja720867

Bihhk

1 साल पहले

BrajendraS12

सही बात है

1 साल पहले

vikas222961

Hii

2 साल पहले

sinam18

Hello

1 साल पहले

SandeepSah5

Has ka kha lagta h or is ka khy matlb hota h

2 साल पहले

Ankit516090

Plezzz help me

1 साल पहले

redgokugovind

बहूवचन के लिए "हैं " और एकवचन के लिए "है "

4 साल पहले

nameNavink

Wag Lang kayo

1 साल पहले

JavedSaifi4

This is a boy

2 साल पहले

siyasharma3

uske ko kya bolte ha

1 साल पहले

HemantKuma641652

She

1 साल पहले

pf6nX

His

1 साल पहले

salim625714

Is

1 साल पहले

vikas222961

I have . do you have . what do you have. I don't have don't you have . why don't you have

2 साल पहले

nameNavink

Dude that's crazy how much is it going with you

1 साल पहले

Veer930617

Hiii

1 साल पहले

Veer930617

है Ka use har jagah alag alag hota.... Example.... They reads.... She is a girl.... He is a boy... They drinks water.....

In sbme हैं Aata hai.... Har jagarh alag alag mins me

1 साल पहले

Ak3ihQ

Hi

1 साल पहले

Raj181094

Hi

1 साल पहले

salim625714

Is

1 साल पहले

Mohangpg

Bo pani pita hai

1 साल पहले

AdikarKshi

Ok

1 साल पहले

laxmi6105

Please give answer

1 साल पहले

kiranjeets

sir paas ka mins have hota hai

2 साल पहले

Ashokkumar960781

Yes paas ka mins have hota hai lekin have mins paas bhi hota hai aur rakhana bhi hota hai

1 साल पहले

kirti979701

Has kab aata hai

2 साल पहले

sinam18

Pass tens me aata h

1 साल पहले

sinam18

Has

1 साल पहले

AliIshaq

She has water

2 साल पहले

ganpatram1

उसके पास पानी से है इस वाक्य में has का क्या मतलब

2 साल पहले

vikas222961

Thard person ke liye has lagta h

2 साल पहले

aditya294154

no

2 साल पहले

Gajananson1

Hiii

2 साल पहले

ritu719595

Ni

2 साल पहले

rajeshGurj2

Hello frinds

2 साल पहले

sinam18

Hiii

1 साल पहले

nishantkum574383

Please help

2 साल पहले

praveenist

H

2 साल पहले

Ranjitsing358744

water is precious

2 साल पहले

Alpesh569393

She has water

2 साल पहले

ShameemAhm8

00

2 साल पहले

ShameemAhm8

¥.dp

2 साल पहले

QayyumJogi1

Whe pani hai

2 साल पहले

sukhvinder763881

has kyu lga

2 साल पहले

kapilGupta20

Sahi h

2 साल पहले

DevrajSing18

Np0ll

2 साल पहले

manju53026

It ka use kha hota h

2 साल पहले

Gaganthaku2

Hlo

2 साल पहले

bhimsen3

Hii

2 साल पहले

neha601138

Help kare

2 साल पहले

rawatgovin

Tika ha

1 साल पहले

amjadkhan531756

Sorry m wrong

1 साल पहले

Rambabupat1

hii

1 साल पहले

SURJEETSIN425743

Thanks....

1 साल पहले

1jRr5

She has water

1 साल पहले

kavi292130

Tq

1 साल पहले

dattubalub

She has watel

1 साल पहले

zahid.ali.

Here has using as a helping verb or?

4 साल पहले

jitengore
jitengore

Has is the main verb here.

4 साल पहले

Ab.Rahim

Yaha par A Q nahi aaya water se pahle

2 साल पहले

ritu719595

No comment

2 साल पहले

Arjun611438

Es

2 साल पहले

lokesh472112

plz help me

1 साल पहले

rawatgovin

Tika ha

1 साल पहले

Anshrajmsh

She has water

1 साल पहले

gracy930855

She has water

1 साल पहले

gracy930855

She has water

1 साल पहले

gracy930855

She has water

1 साल पहले

prateek602415

Uske pass pani h

1 साल पहले

prateek602415

What are you help

1 साल पहले

sanjaykuma139642

Thanks

1 साल पहले

trunal6

She has water

1 साल पहले

hanumanpar5

.

1 साल पहले

sahil365202

Has kha lagta h uska matlab kya h

1 साल पहले

mynameistr3

Uhbhjkg

1 साल पहले

Bhupinders589511

I pass the all lesson in1 may 2017

1 साल पहले

oma5Y9

Thing

1 साल पहले

jainap

Haiii

1 साल पहले

mahfujkhan1

She has water ka Hindi meaning

1 साल पहले

rakeshkuma314259

She haswater

1 साल पहले

Rinkeshsin1

no problem

1 साल पहले

maheshkuma676171

His

1 साल पहले

SwaroopRaj7

Bhuvachan ke leye have and aakvachan ke leye has aata hi Right

1 साल पहले

UttkarshRi

Hii

1 साल पहले

SandipJadh9

mmmllm.. .

1 साल पहले

AashiTanwa

hii

1 साल पहले

shezad9

Hiii

1 साल पहले

TiyaSharma3

Yes

1 साल पहले

Akdas4

Hii

1 साल पहले

Akdas4

How are you

1 साल पहले

sachin10617

She is water

1 साल पहले

ShivPoojan853722

She has water

1 साल पहले

hardeeps26

Hi rnds

1 साल पहले

Sudeshkuma371351

she has water

9 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।