"Hestartstoday."

अनुवाद:वह आज शुरू कर रहा है।

4 साल पहले

24 टिप्पणियाँ


mujahid.kh

वह आज शुरू होता है

4 साल पहले

snorcack
snorcack

सही जवाब - "वह आज शुरू करता है / वह आज प्रारंभ करता है " होना चाहिए। कल इस सन्दर्भ में tomorrow होना चाहिए। " वह आज शुरू होता है " , यह वाक्य निर्जीव वस्तुओं के लिए सही लगता है। इसका अनुवाद "It starts today " होना चाहिए।

4 साल पहले

soniya394541

Suru ker rha h 'isme to starting aana cahiye ?

1 साल पहले

pp65
pp65

In this sentence 'starts' actually means 'will start' or 'is going to start'. Some correct translations would be ' वह आज शुरू/आरंभ कर रहा है ', 'वह आज शुरू/आरंभ करेगा '

4 साल पहले

shubham232282

How can u say that (Starts) mean is (will start)

1 साल पहले

sundaramku

He is starting today . Hona chahiye

1 साल पहले

Anita61722

He is starting today.

1 साल पहले

YogeshPate727041

I think

1 साल पहले

Varsha711148

Yes it is not right answer

2 साल पहले

Sureshmani2

वह आज शुरू कर रहा है का अनुवाद मेरे हिसाब से He is starting today होगा बाकी आप लोगों की मर्जी ।

1 साल पहले

SunilShukl4

Yes it is not answer.

2 साल पहले

Pawan485862

Galat jawab....

1 साल पहले

prabhatmis329741

Yeah it's wrong.....

1 साल पहले

Taani11

yes its wrong

1 साल पहले

yachanaGup

He is starting today Ans ye hona chahie

1 साल पहले

SartajKuma

वह अाज शुरू होता है

1 साल पहले

SartajKuma

वह अाज शुरू करता है

1 साल पहले

VirendraKu207431

Wrong

1 साल पहले

Naveen732638

He is starting

1 साल पहले

Naveen732638

वह आज शुरू करता है

1 साल पहले

jaiyadav13

It's sentence wrong because it is not good it's good sentence it is start day

1 साल पहले

Monali763075

It is wrong

1 साल पहले

shweta558687

Vinay is right

11 महीने पहले

KrishnaSin97846

It's wrong.

9 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।