"वह एक औरत है।"

अनुवाद:She is a woman.

4 साल पहले

83 टिप्पणियाँ


dkamble

She woman

4 साल पहले

jitengore
jitengore

"She woman" will miss the verb "is" - है. A sentence needs a verb.

4 साल पहले

PrakashRoh

She is a woman

2 साल पहले

chamling

She is a woman

2 साल पहले

MahadeoRah

She is woman

1 साल पहले

RobinKhan8

She is a women.

11 महीने पहले

Dev290619

She is a woman

1 साल पहले

shravanpjo

Yes

2 साल पहले

Md.Moin.ns

Yes

2 साल पहले

ravi285633

?

11 महीने पहले

BheemChouh

She is a woman

7 महीने पहले

jiya621892

She is woman

1 साल पहले

nigam576503

वह लड़की है

8 महीने पहले

nigam576503

वह औरत है

8 महीने पहले

parachijan

वह, औरत

1 साल पहले

samarByada

Why not we use,is

10 महीने पहले

samarByada

What will be translation

10 महीने पहले

Ravindra959837

She is a. Woman

9 महीने पहले

prwindersi

She is a woman

8 महीने पहले

wasim244963

she is a women

6 महीने पहले

dinesh597550

He is a woman

2 महीने पहले

sumansharm9

She is a woman.

2 साल पहले

sumansharm9

Yes.

2 साल पहले

uttam87859

She is a woman

2 साल पहले

shrikrishn18

She is a woman

2 साल पहले

rahulbarnw1

She is a woman

2 साल पहले

PrakashDha2

She is a woman

2 साल पहले

RamMurti1

She is a woman

2 साल पहले

roshni83712

She is a woman

2 साल पहले

alatafalat

Rt

2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

2 साल पहले

PradeepKum501967

She is a woman.

2 साल पहले

amitsingh417415

She is a woman

2 साल पहले

DineshChau11

she is a woman

2 साल पहले

Ritasingh7

She is a woman

2 साल पहले

9990003354

She is a women

2 साल पहले

neha184537

she is a woman

2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

2 साल पहले

lucky939576

She is a woman

2 साल पहले

Ankit540823

She is a women

2 साल पहले

PritamKuma5

No

2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

2 साल पहले

ashokyadav16

No

2 साल पहले

Doll469056

She is a woman

2 साल पहले

manishrana5

She is a woman

2 साल पहले

Dinesh986214

She is a women

2 साल पहले

AjayaGahir1

Hi

2 साल पहले

ArvindSgnr

She is woman..right & no

2 साल पहले

yogendraku7

She is a woman

2 साल पहले

sumansharm9

write answer.

2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

2 साल पहले

ParthRajwa

She is woman

2 साल पहले

ramnarayan19

She is a moman

2 साल पहले

nijamdinsa

She is a women

2 साल पहले

Tamnna1

She is a women

2 साल पहले

MaharathiS

She is a women

2 साल पहले

rehan325539

She is a women

2 साल पहले

rajendrasa16

She is a women

2 साल पहले

AjayaGahir1

Hey

2 साल पहले

ayazbaba

She is a woman

2 साल पहले

ReenaVerma6

She is a woman

2 साल पहले

anilkumar310424

It is a right sentence.

2 साल पहले

Hitendra12

What is my mistake

2 साल पहले

gurtejpal

She is a women

2 साल पहले

SubodhKuma737969

She is a women

2 साल पहले

Mohammadsh609391

She is a woman

2 साल पहले

manjeetkau538941

Thanks

1 साल पहले

RinkuDixit

She is women

1 साल पहले

SandeepRaw382825

She is a woman

1 साल पहले

vikashkuma925825

He is a woman

1 साल पहले

k.singh3

U

1 साल पहले

PRASHANT978878

She is a women

1 साल पहले

kandulahar1

There is a women

1 साल पहले

happy64440

She is a woman

1 साल पहले

chandrakes15

She is a woman

1 साल पहले

SwarupShar

She is a woman

1 साल पहले

RobinKhan8

Not

11 महीने पहले

Damumukhia

thank you

8 महीने पहले

chandransh13

She is a woman

7 महीने पहले

AjayKumar602512

She is woman

7 महीने पहले

RatneshKum457215

She is a woman

3 महीने पहले

AnuragMish712604

'A' to tha hi nhi

4 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।