डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह एक औरत है।"

अनुवाद:She is a woman.

1
4 साल पहले

80 टिप्पणियाँ


dkamble

She woman

28
जवाब4 साल पहले

jitengore
jitengore

"She woman" will miss the verb "is" - है. A sentence needs a verb.

13
जवाब4 साल पहले

PrakashRoh

She is a woman

17
जवाब2 साल पहले

chamling

She is a woman

8
जवाब2 साल पहले

MahadeoRah

She is woman

0
जवाब1 साल पहले

RobinKhan8

She is a women.

0
7 महीने पहले

Dev290619

She is a woman

0
जवाब1 साल पहले

shravanpjo

Yes

4
जवाब2 साल पहले

Md.Moin.ns

Yes

1
जवाब2 साल पहले

ravi285633

?

0
जवाब7 महीने पहले

BheemChouh

She is a woman

0
जवाब4 महीने पहले

jiya621892

She is woman

0
जवाब1 साल पहले

nigam576503

वह लड़की है

0
जवाब4 महीने पहले

nigam576503

वह औरत है

0
जवाब4 महीने पहले

parachijan

वह, औरत

0
जवाब1 साल पहले

samarByada

Why not we use,is

0
जवाब6 महीने पहले

samarByada

What will be translation

0
जवाब6 महीने पहले

Ravindra959837

She is a. Woman

0
जवाब5 महीने पहले

prwindersi

She is a woman

0
जवाब4 महीने पहले

wasim244963

she is a women

0
जवाब2 महीने पहले

sumansharm9

She is a woman.

7
जवाब2 साल पहले

sumansharm9

Yes.

1
जवाब2 साल पहले

uttam87859

She is a woman

3
जवाब2 साल पहले

shrikrishn18

She is a woman

3
जवाब2 साल पहले

rahulbarnw1

She is a woman

3
जवाब2 साल पहले

PrakashDha2

She is a woman

3
जवाब2 साल पहले

RamMurti1

She is a woman

2
जवाब2 साल पहले

roshni83712

She is a woman

2
जवाब2 साल पहले

alatafalat

Rt

1
जवाब2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

1
जवाब2 साल पहले

PradeepKum501967

She is a woman.

2
जवाब2 साल पहले

amitsingh417415

She is a woman

2
जवाब2 साल पहले

DineshChau11

she is a woman

2
जवाब2 साल पहले

Ritasingh7

She is a woman

2
जवाब2 साल पहले

9990003354

She is a women

2
जवाब1 साल पहले

neha184537

she is a woman

1
जवाब2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

1
जवाब2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

0
जवाब2 साल पहले

lucky939576

She is a woman

1
जवाब2 साल पहले

Ankit540823

She is a women

1
जवाब2 साल पहले

PritamKuma5

No

1
जवाब2 साल पहले

AlirajSk

Thanks

1
जवाब2 साल पहले

ashokyadav16

No

1
जवाब2 साल पहले