"The boys eat bread."

अनुवाद:लड़के ब्रेड खाते हैं।

4 साल पहले

14 टिप्पणियाँ


PERCE_NEIGE
PERCE_NEIGE

I wrote: "लरके बेड खाने हैं" What's the difference between ब्रand ब? I don't have it on my virtual keyboard, here: http://www.lexilogos.com/clavier/devanagari.htm (do you see it?)

4 साल पहले

jitengore
jitengore

It is the button at the top center (्) After typing ब use that button.

ब makes the sound ba (a should be a schwa) and br makes the sound br.

Also instead of र in लरके, you want to use ड़ to make लड़के.

Lastly खाना when used as a verb is the infinitive form - (to eat). The right conjugation to go with लड़के as the subject is खाते हैं.

4 साल पहले

ChatarSing1

No

3 साल पहले

ChatarSing1

No

3 साल पहले

Vinujain

ङ को सही होने पर भी गलत बताया जाता है

4 साल पहले

jitengore
jitengore

आप (कवर्ग: क ख ग घ ) के 'ङ' का उपयोग कर रहे हैं, जबकी यहाँ (टवर्ग: ट ठ ढ ण) के ड की आवश्यकता है। "लड़के" में ड का उपयोग करते समय नुक़ता लगा कर बनाएँ।

4 साल पहले

mycoolmuke

सही बोल रहे है Jitengore Google hindi input यूज़ करे मैं उसी से यह लिखा हूँ

4 साल पहले

lokendrasi3

Bread ka r nhi likha jata

4 साल पहले

jitengore
jitengore

ब के बाद हलंत ( ् ) लगा कर फिर र लिखें । Or else try using Google Hindi input.

4 साल पहले

Darshan108

Thankx

3 साल पहले

SureshSoji

Bread हिव्दी मे कैसे िलखते हैं।

3 साल पहले

pp65
pp65

"ब्रेड" लिखने के लिए ब के बाद हलंत ( ् ) लगाएँ, फिर र और ए की मात्रा जोड़ें, अथवा गूगल हिंदी इनपुट का उपयोग करें।

3 साल पहले

s8gy

आपने बताया कि ड और ढ के साथ नुक्ता लगाएँ लेकिन नुक्ता लगाएँ कैसे यह नहीं बताया please बताएं

4 साल पहले

jitengore
jitengore

कीबोर्ड से ( ़ ) का उपयोग करें।

"Google Hindi input" के द्वारा लिखते समय सूची में आपको सही शब्द मिल जाएगा।

4 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।