"His children read the newspaper."

अनुवाद:उसके बच्चे अख़बार पढ़ते हैं।

4 साल पहले

41 टिप्पणियाँ


anandshrotriya

In hindi newspaper call अखबार and समाचार पत्र

4 साल पहले

pp65
pp65

Yes, ' उसके बच्चे समाचार पत्र पढ़ते हैं। ' is also accepted as a correct translation.

4 साल पहले

42441

Right

1 साल पहले

MODSINGH1

Hii

1 साल पहले

Mukesh967361

सममचा प___

11 महीने पहले

Raju264266

My answer also rigt

1 साल पहले

sanjaybasa3

My answer also right

8 महीने पहले

BhartiHone

My answer is right.

1 साल पहले

KamilKhank

How are you

1 साल पहले

krishtiRSu

The game is very good

1 साल पहले

AKashan1

What is wrong answer

1 साल पहले

amrishrana

His children read the newspapers.

2 साल पहले

AnilSirohi

What is wrong in this sentence

2 साल पहले

RahulKandw

All is ok

2 साल पहले

chetna665027

i wrote right answer again n again...but tht is nt eccepted by u...why

1 साल पहले

Baldev967116

It is correct translation

1 साल पहले

ShyorajSin

it is correct translation

1 साल पहले

sanibatjam

his children read newspaper

1 साल पहले

deepali63622

What is my translation wrong

1 साल पहले

AliIshaq

Wht is wrong in tis this sentence

2 साल पहले

praveensha765852

Jo diya hai waise set kiya hai agar galat hai tho option bhi galat hoga.

2 साल पहले

sandeepkum918270

My answere is right

2 साल पहले

ecelis
ecelis

why उसके and not उसका ?

2 साल पहले

pp65
pp65

उसका is used for single masculine object. उसके for plural masculine (or mixed group) objects.
Eg: उसका बच्चा = his/her child (here the child will be a male); उसका हाथ = his/her hand
उसके बच्चे = his/her children (more than 1, with at least one male); उसके हाथ = his/her hands

2 साल पहले

ecelis
ecelis

Ah -- i see. It goes with the object and not the subject. Thanks!!

2 साल पहले

kaneezfati5

my answer also rigt

2 साल पहले

harish240189

Thik to h u galat kahe ku kr rakho h

2 साल पहले

mkj381508

Sahi h

1 साल पहले

AnuRajput2

Right hai

1 साल पहले

MODSINGH1

Ha

1 साल पहले

adarsh773642

No

1 साल पहले

Anilaxmipa

My answer also right

1 साल पहले

MODSINGH1

Right

1 साल पहले

Mukesh967361

No

11 महीने पहले

rajeshkuma263511

My answeris right

10 महीने पहले

srgmzR

Hye

10 महीने पहले

srgmzR

Hii

10 महीने पहले

SINGHMITRA

Isme to already uske likha hua h to hm kaise thik kre

10 महीने पहले

vinodkumaw11

Not right

9 महीने पहले

suraj650215

Yow

8 महीने पहले

ark910734

Please 100% right arrangemant

8 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।