डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"His children read the newspaper."

अनुवाद:उसके बच्चे अख़बार पढ़ते हैं।

4 साल पहले

41 टिप्पणियाँ


anandshrotriya

In hindi newspaper call अखबार and समाचार पत्र

4 साल पहले

pp65
pp65

Yes, ' उसके बच्चे समाचार पत्र पढ़ते हैं। ' is also accepted as a correct translation.

4 साल पहले

42441

Right

1 साल पहले

MODSINGH1

Hii

11 महीने पहले

Mukesh967361

सममचा प___

9 महीने पहले

Raju264266

My answer also rigt

1 साल पहले

sanjaybasa3

My answer also right

6 महीने पहले

BhartiHone

My answer is right.

1 साल पहले

KamilKhank

How are you

1 साल पहले

krishtiRSu

The game is very good

1 साल पहले

AKashan1

What is wrong answer

1 साल पहले

amrishrana

His children read the newspapers.

2 साल पहले

AnilSirohi

What is wrong in this sentence

2 साल पहले

RahulKandw

All is ok

1 साल पहले

chetna665027

i wrote right answer again n again...but tht is nt eccepted by u...why

1 साल पहले

Baldev967116

It is correct translation

1 साल पहले

ShyorajSin

it is correct translation

1 साल पहले

sanibatjam

his children read newspaper

1 साल पहले

deepali63622

What is my translation wrong

11 महीने पहले

AliIshaq

Wht is wrong in tis this sentence

1 साल पहले

praveensha765852

Jo diya hai waise set kiya hai agar galat hai tho option bhi galat hoga.

1 साल पहले

sandeepkum918270

My answere is right

1 साल पहले

ecelis
ecelis

why उसके and not उसका ?

1 साल पहले

pp65
pp65

उसका is used for single masculine object. उसके for plural masculine (or mixed group) objects.
Eg: उसका बच्चा = his/her child (here the child will be a male); उसका हाथ = his/her hand
उसके बच्चे = his/her children (more than 1, with at least one male); उसके हाथ = his/her hands

1 साल पहले

ecelis
ecelis

Ah -- i see. It goes with the object and not the subject. Thanks!!

1 साल पहले

kaneezfati5

my answer also rigt

1 साल पहले

harish240189

Thik to h u galat kahe ku kr rakho h

1 साल पहले

mkj381508

Sahi h

1 साल पहले

AnuRajput2

Right hai

1 साल पहले

MODSINGH1

Ha

11 महीने पहले

adarsh773642

No

1 साल पहले

Anilaxmipa

My answer also right

1 साल पहले

MODSINGH1

Right

11 महीने पहले

Mukesh967361

No

9 महीने पहले

rajeshkuma263511

My answeris right

8 महीने पहले

srgmzR

Hye

8 महीने पहले

srgmzR

Hii

8 महीने पहले

SINGHMITRA

Isme to already uske likha hua h to hm kaise thik kre

7 महीने पहले

vinodkumaw11

Not right

7 महीने पहले

suraj650215

Yow

6 महीने पहले

ark910734

Please 100% right arrangemant

6 महीने पहले