"She has an apple."

अनुवाद:उसके पास एक सेब है।

May 3, 2014

32 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan

उनके पास एक सेब है । can also be correct.(with respect, e.g., उनके पास हमारा दिल है।

उनके sometimes used as plural.

पास can also mean near.

U will come to know in latter session.


sunthol

They has an apple


AnkurGupta16

उसके पास एक सेब हैं


LeMaitre

'उसके पास एक सेब हैं'। यहाँ हम 'हैं' का इस्तेमाल नहीं कर सकते, क्योंकि यहाँ सिर्फ़ एक ही सेब का ज़िक्र किया गया है। हैं अंग्रेज़ी में 'are' है। 'हैं' का इस्तेमाल तभी होता है, जब एक से अधिक वस्तुओं या इंसान का ज़िक्र किया जाता है। है का अनुवाद 'is' है, और एक वस्तु या इंसान के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसलिए हम इस संदर्भ में है का इस्तेमाल करते हैं।


chotichoti

"इनके" मतलब क्या है? English translation please


bharathbhushan

उस लड़की के पास एक सेब है is correct because there r difference between she and he


hitendra7

They have our heart


pratapthak1

kya yahi sahi he?


Anshu548729

We di not use he she for things


NandanRawa

उसके पास एक सेब है


deepatiwar4

उसके पास एक एप्पल हैं


suman857195

उसके पास एक सेब हैं।she has an apple


AlokKumar541384

उसके पास एक सेब है

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें