डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"She has an apple."

अनुवाद:उसके पास एक सेब है।

0
4 साल पहले

32 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

उनके पास एक सेब है । can also be correct.(with respect, e.g., उनके पास हमारा दिल है।

उनके sometimes used as plural.

पास can also mean near.

U will come to know in latter session.

12
जवाब3 साल पहले

sunthol

They has an apple

2
जवाब2 साल पहले

TBYa1

Good

0
जवाब1 साल पहले

aminul13

Right

0
जवाब1 साल पहले

Rahulsharm313364

Right

0
जवाब1 साल पहले

AnkurGupta16

उसके पास एक सेब हैं

7
जवाब4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

'उसके पास एक सेब हैं'। यहाँ हम 'हैं' का इस्तेमाल नहीं कर सकते, क्योंकि यहाँ सिर्फ़ एक ही सेब का ज़िक्र किया गया है। हैं अंग्रेज़ी में 'are' है। 'हैं' का इस्तेमाल तभी होता है, जब एक से अधिक वस्तुओं या इंसान का ज़िक्र किया जाता है। है का अनुवाद 'is' है, और एक वस्तु या इंसान के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसलिए हम इस संदर्भ में है का इस्तेमाल करते हैं।

12
जवाब14 साल पहले

chotichoti

"इनके" मतलब क्या है? English translation please

2
जवाब3 साल पहले

bharathbhushan

उस लड़की के पास एक सेब है is correct because there r difference between she and he

1
जवाब3 साल पहले

FireflyGoh

Shehasanapple

1
जवाब2 साल पहले

SunnyKhura

Ki hal

1
जवाब2 साल पहले

hitendra7

They have our heart

0
जवाब2 साल पहले

pratapthak1

kya yahi sahi he?

0
जवाब2 साल पहले

mynameisan712287

They are right

0
जवाब1 साल पहले

tejendrakh

Right

0
जवाब2 साल पहले

manohar129681

She has an apple

0
जवाब1 साल पहले

Anshu548729

We di not use he she for things

0
जवाब1 साल पहले

Saurabhpat557548

Mice not ready

0
जवाब1 साल पहले

RajputChet

She has a apple

0
जवाब1 साल पहले

NandanRawa

उसके पास एक सेब है

0
जवाब1 साल पहले

deepatiwar4

उसके पास एक एप्पल हैं

0
जवाब1 साल पहले

abhi613289

Ibc

0
जवाब1 साल पहले

abhi613289

Girls

0
जवाब1 साल पहले

abhi613289

(₹₹₹7(

0
जवाब1 साल पहले