"Men are children."

अनुवाद:आदमी बच्चे होते हैं।

4 साल पहले

22 टिप्पणियाँ


_VDP-09

What difference in है and हैं।

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre
  • है is used when the noun is in the singular form or एकवचन रूप. It translates to 'is'.
  • हैं is used when the noun is in the plural form or बहुवचन रूप. It translates to 'are'.
4 साल पहले

mynameismu794208

H.v is hai

1 साल पहले

mujahidkha842175

Is me kiya fark hai

1 साल पहले

rahul873668

Ok

2 साल पहले

dinomathur

आदमी बच्चे हैं।

What is wrong in it?

4 साल पहले

jitengore
jitengore

The more natural translation is "आदमी बच्चे होते हैं।" but "आदमी बच्चे हैं।" is right too.

4 साल पहले

chotichoti

What does hote mean here?

3 साल पहले

bgsiledar

Aadmi bacche hain

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

जब हिंदी में लिखना है, तब केवल देवनागरी का प्रयोग किया जाना चाहिए । हिंदी शब्दों को अंग्रेज़ी अक्षर में लिखना मान्य नहीं है। अगर आपको हिंदी में टाइप करने के लिए कुछ मदद चाहिए, तो कृपया यह परिचर्चा को देखिए ।

4 साल पहले

RJBISHNOI22

लोग बच्चे हैं।

3 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

लोग means "people" (both men and women) and so it is not a correct translation here.

3 साल पहले

SureshTiwa1

आदमी बच्चे होते है।

3 साल पहले

rahul873668

Men are children

2 साल पहले

RAMJI326702

What is right answer .?

1 साल पहले

RAMJI326702

And world is not available

1 साल पहले

RAMJI326702

Man and child but and is not available In answer . Then आदमी और बच्चे इंग्लिश ट्रांस्लेक्ट । Man and children . But system is not generated and in answer .

1 साल पहले

RAMJI326702

Good but आदमी और बच्चे । या आदमी बच्चेहै

1 साल पहले

mohan611755

Admi bachhe h. ..

1 साल पहले

mynameismu794208

I have a book

1 साल पहले

rakeshkrsh

I is the right answear

1 साल पहले

rajuraz

Men are children

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।