"The boy says hello."

अनुवाद:लड़का नमस्ते कहता है।

May 6, 2014

16 टिप्पणियाँ


muhajirhasankhan

नमस्ते या नमस्कार इसमें फरक क्या है


LeMaitre

दोनो ठीक हैं।


DineshPate904625

नमस्ते हेल्लो से जोड़ा जाता है जैसे के नमस्ते साब और नमस्कार धोड़ते वक्ते नमस्कार भाई केसे हो


awagyaa

Actually there is a difference between 'नमस्कार' and 'नमस्ते' ।

नमस्कार is used to greet counterparts or fellows... but नमस्ते is used to greet elders.


ImRan_Ma1ik

Topical to translate Hello नमस्कार नमस्ते सुनो +_+


baddoora.a

What is the difference between कहता है and करता है?


LeMaitre
  • कहना - To say (कहता है)
  • करना - To do (करता है)

daljitkafir

अगर दोनों ठीक है तो फिर गलत क्यों ?…


_gs9

This has now been corrected. नमस्कार is now a correct alternative to नमस्ते in this sentence.


tanukandpa

Namste are english word and namskar hindi word


tanukandpa

Ladka namste karta hai


DineshPate904625

मैने अपने काका जी से कहां नमस्ते काका जवाब देते हुए काका जी ने बताया नमस्कार भाई नमस्कार आप को भी मरी तरफ से राम राम सा भतीजे

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।