डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The boy says hello."

अनुवाद:लड़का नमस्ते कहता है।

4 साल पहले

16 टिप्पणियाँ


muhajirhasankhan

नमस्ते या नमस्कार इसमें फरक क्या है

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

दोनो ठीक हैं।

4 साल पहले

iInderjeet

No difference

1 साल पहले

DineshPate904625

नमस्ते हेल्लो से जोड़ा जाता है जैसे के नमस्ते साब और नमस्कार धोड़ते वक्ते नमस्कार भाई केसे हो

10 महीने पहले

awagyaa

Actually there is a difference between 'नमस्कार' and 'नमस्ते' ।

नमस्कार is used to greet counterparts or fellows... but नमस्ते is used to greet elders.

3 साल पहले

Mk_ImRan007

Topical to translate Hello नमस्कार नमस्ते सुनो +_+

3 साल पहले

DevendraDa7

Fdf

11 महीने पहले

baddoora.a

What is the difference between कहता है and करता है?

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre
  • कहना - To say (कहता है)
  • करना - To do (करता है)
4 साल पहले

daljitkafir

अगर दोनों ठीक है तो फिर गलत क्यों ?…

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

This has now been corrected. नमस्कार is now a correct alternative to नमस्ते in this sentence.

4 साल पहले

tanukandpa

Namste are english word and namskar hindi word

1 साल पहले

tanukandpa

Ladka namste karta hai

1 साल पहले

rakeshprak2

K

1 साल पहले

RichaSanka

Fdf

2 साल पहले

DineshPate904625

मैने अपने काका जी से कहां नमस्ते काका जवाब देते हुए काका जी ने बताया नमस्कार भाई नमस्कार आप को भी मरी तरफ से राम राम सा भतीजे

10 महीने पहले