डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"हमारे पास बत्तखें हैं।"

अनुवाद:We have ducks.

4 साल पहले

17 टिप्पणियाँ


dr.ambikapareek

We have a ducks ...wrong but why

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

आप "We have a ducks" नहीं कह सकते हैं क्योंकि 'a' और एक बहुवचन शब्द आपस में नहीं मिलते हैं। "a" का प्रयोग केवल एकवचन शब्दों के लिए किया जा सकता है। यह वाक्य हिंदी में "हमारे पास एक बत्तखें हैं" कहने के जैसा होगा।

For more details on how to use "a, an and the" see this discussion : https://www.duolingo.com/comment/2832716

4 साल पहले

9033809536

Good answer

4 साल पहले

Neeraj268455

Because ducks is plural you can't use a

1 साल पहले

nksoni

But why "we have four ducks" is wrong?

3 साल पहले

farhan0786

इसका अनुवाद है "हमारे पास चार बतखें है।" सवाल है "हमारे पास बतखें है।"

3 साल पहले

msevita

Aise hindi me bhi bataya kro .

3 साल पहले

haseen2

Most usefull app thanks to duolingol

2 साल पहले

JavedKhan952147

We have ducks

1 साल पहले

Priyanshi897745

Good

1 साल पहले

Bilkish3

Ý 6

1 साल पहले

SudhirJadh4

ये गलत कैसे

1 साल पहले

endrajeets

We have a ducks

1 साल पहले

sweetyrajm

Kyu ki is ka matlb hmare pass ek ducks hain hoga

1 साल पहले

vaishali172921

we have

1 साल पहले

Shaan689903

Sahi bol yrr

1 साल पहले

sonupremra1

We have duck

11 महीने पहले